बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Patna Crime News: चोरों का आतंक जारी, कपड़ा व्यवसायी के घर से लाखों की चोरी

पटना (Patna) जिले के भट्ठा रोड न्यू पंचवटी नगर में बेखौफ चोरों ने एक व्यवसायी के घर को निशाना बनाते हुए लगभग 5 लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jun 23, 2021, 10:24 PM IST

चोरी
चोरी

पटना:बिहार के पटना (Patna) जिले में आए दिन चोरी की घटना होती रहती हैं. इस पर लगाम लगाने में पुलिस असफल हो रही है. ताजा मामला भट्ठा रोड न्यू पंचवटी नगर की है. जहां एक कपड़ा व्यवसायी अरूण कुमार के घर को चोरों ने निशाना बनाया है.

इसे भी पढ़ें:Purnea Crime News: व्यवहार न्यायालय के एडीजे टू के घर से लाखों की चोरी

शादी सामरोह में गए थे सदस्य
घटना के संबंध में गृहस्वामी अरूण कुमार गुप्ता ने बताया कि घर से सभी सदस्य बीबीगंज में रिश्तेदार के शादी समारोह में गए हुए थे. शादी से वापस लौटने के बाद पाया कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ था. साथ ही कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था.

लगभग 5 लाख रुपये की चोरी
अरूण गुप्ता ने बताया कि चोरों ने आराम से तीन कमरे में रखे आलमीरा और ट्रंक को खंगाल दिया है. चोर 1 लाख 75 हजार रुपये नकदी, जेवरात समेत जरूरी कागजात अपने साथ ले गए. बता दें कि कुल लगभग 5 लाख रुपये की चोरी होने की आशंका जताई गई है.

ये भी पढ़ें:मुजफ्फरपुरः चोरों ने रिटायर्ड दारोगा के घर से 45 लाख की संपत्ति पर किया हाथ साफ

जांच में जुटी पुलिस
गृहस्वामी अरूण कुमार गुप्ता ने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है. इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

5 लाख रुपये की गई थी चोरी
बता दें कि बीते 9 जून को भी बिहार के पूर्णिया जिले से चोरी की घटना सामने आई थी.केहाट थाना क्षेत्र के मजिस्ट्रेट कॉलोनी में चोरों ने व्यवहार न्यायालय (Civil Court) के एडीजे टू अखिलेश कुमार के घर को निशाना बनाया था. चोर वहां से लगभग 5 लाख रुपये नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए थे.

22 मार्च को भी की गई थी चोरी
इसके साथ ही बीते 22 मार्च को भी बिहार के नालंदा जिले के नगर थाना क्षेत्र के इमादपुर मोहल्ले में चोरों ने एक व्यवसायी के बंद घर को निशाना बनाया था. चोरों ने लगभग 5 लाख रुपये नकदी समेत करीब 10 लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details