बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दानापुर में फ्लेक्स गोदाम से 12 लाख की चोरी, घटना CCTV में कैद

दानापुर फ्लेक्स गोदाम में चोरी (Theft at Flex godown in Danapur) हुई है. चोर करीब 12 लाख रुपये के सामान गोदाम से चुराकर फरार हो गए. चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है. गोदाम मालिक ने चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी है.

By

Published : Nov 2, 2022, 10:33 PM IST

दानापुर फ्लेक्स गोदाम में चोरी
दानापुर फ्लेक्स गोदाम में चोरी

पटना:राजधानी पटना से सटे दानापुर में चोरी (Theft In Danapur) की घटना हुई है. रूपसपुर थाना क्षेत्र के मनोकामना मंदिर के पीछे स्थित अंबिका ट्रेडर्स गोदाम का ताला तोड़कर चोर करीब 12 लाख रुपये का फ्लेक्स उड़ा ले गए. चोरी की वारदात बीती रात मंगलवार को हुई थी. चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है. गोदाम मालिक ने थाने में चोरी की शिकायत की है.

यह भी पढ़ें:मुखिया पति हत्याकांड: पुलिस ने चार आरोपियों को हथियार के साथ दबोचा

CCTV में कैद पूरी घटना: जानकारी के मुताबिक गोदाम के मालिक प्रेमचंद्र श्रीवास्तव ने मामला दर्ज कराया है. दर्ज प्राथमिकी में बताया गया कि चोरों ने गोदाम का ताला तोड़कर करीब 137 रोल फ्लेक्स उड़ा ले गए. चोरों ने फ्लेक्स ले जाने के लिए वाहन लेकर आए थे. उन्होंने बताया कि जब गोदाम का सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला तो देखा कि चोरों ने गोदाम का ताला तोड़ा है.

गोदाम में नौकरी करता था चोर:चोर की पहचान सुनील के रूप में हुई. वह पहले गोदाम में काम करता था. मामले की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. रूपसपुर थानाध्यक्ष रामानुज राम ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन चल रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details