बिहार

bihar

CM आवास के पास पूरे परिवार ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस ने रोका

By

Published : Jan 19, 2021, 6:00 PM IST

पटना सीएम आवास के पास एक परिवार ने आत्मदाह का प्रयास किया. समय रहते पुलिस ने उन्हें रोक कर हिरासत में ले लिया है. परिवारवालों का कहना था कि बक्सर से परिवार का बेटा पिछले 97 दिनों से गायब है. लेकिन अभी तक उसकी बरामदगी नहीं हो सकी है. कई जगहों पर न्याय की गुहार यह परिवार लगा चुका है.

फोटो दिखाती बहन और रोती बिलखती मां
फोटो दिखाती बहन और रोती बिलखती मां

पटनाः बक्सर के एक परिवार ने सीएम आवास के पास आत्मदाह का प्रयास किया. हालांकि पुलिस को इसकी भनक लगते ही पुलिस ने पूरे परिवार को समझा-बुझा कर रोका. आत्मदाह करने से पहले पीड़ितों को हिरासत में ले लिया. पूरे परिवार की मांग थी कि 97 दिन बाद भी वीर प्रताप की बरामदगी नहीं हो सकी है. बेटा घर के पास से ही गायब हो गया था.

गुमशुदगी का दर्ज कराया गया था मामला
दरअसल, 12 अक्टूबर 2020 को बक्सर जिले के औद्योगिक थाना में इस परिवार ने अपने बेटे की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. बावजूद इसके, अब तक वीर प्रताप का कोई भी पता नहीं चल सका है. आज अनुरंजन सिंह अपने पूरे परिवार के साथ पटना के सीएम आवास पहुंचे. हाथों में डीजल लेकर पूरा परिवार आत्मदाह करने जा रहा था. तभी पुलिस ने रोका.

रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- सीएम सचिवालय के सामने पारा मेडिकल की छात्राओं ने किया हंगामा

दो दिनों से लगा रहे थे सीएम आवास का चक्कर
पीड़ित परिवार का कहना है कि पूरा परिवार लगातार सीएम से मिलने के लिए दो दिनों से सीएम आवास का चक्कर लगा रहे थे. गुहार नहीं सुने जाने पर आज पूरे परिवार ने आत्मदाह का प्रयास किया है. वहीं पुलिस ने परिवार के पास से डीजल से भरी एक बोतल भी बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details