बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पीएम और सीएम के टीका लेने से उत्साहित हैं सतारूढ़ दल के नेता, विपक्ष पर साधने लगे निशाना

पीएम और बिहार के सीएम ने कोरोना का टीका ले लिया है. इससे पार्टी के नेताओं में उत्साह है. नेताओं ने कहा, इस खबर से विपक्ष की बोलती बंद हो जाएगी.

By

Published : Mar 1, 2021, 5:05 PM IST

जेडीयू बीजेपी
जेडीयू बीजेपी

पटना: सोमवार को देश के पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कोरोना का टीका ले लिया है. इस खबर ने सतारूढ़ दल के खेमे में उत्साह बढ़ाने का काम किया है. जदयू के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता डॉक्टर निहोरा प्रसाद ने उत्साहित होकर कहा, विपक्ष को इससे बढ़िया जवाब नहीं मिल सकता था. भाजपा के वरिष्ठ नेता विनोद शर्मा ने बताया कि अब हमें भी वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आना होगा.

ये भी पढ़ें- बर्थडे पर CM नीतीश का ऐलान- बिहार के सभी लोगों को मुफ्त में लगेगा कोरोना का टीका

समाज के लिए पॉजिटिव संदेश
जदयू के प्रवक्ता डॉक्टर निहोरा प्रसाद की मानें तो जिस तरह विपक्ष कोविड-19 वैक्सीन को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा कर रहे थे, अब उन्हें समझ में आ गया होगा. उन्होंने आगे कहा कि केंद्र या प्रदेश सरकार किसी बीमारी को रोकने की दिशा में कोई उपाय के तहत दवा लाने की बात कहती है. तो विपक्ष को यह बात पचती नहीं है. बिना सोचे समझे कुछ भी बोलने लगते हैं. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर यह यादगार दिन है और समाज के लिए पॉजिटिव संदेश भी साबित होगा.

उधर भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रवक्ता विनोद शर्मा ने पीएम मोदी और प्रदेश के सीएम नीतीश कुमार को करोना के वैक्सीन लेने की खबर पर प्रसन्नता व्यक्त की. उन्होंने कहा कि इससे भ्रामक खबर फैलाने वाले विपक्ष अब हाशिए पर आएंगे. उन्होंने पीएम और सीएम नीतीश कुमार को बहुत बधाइयां भी दी है.

डॉ. निहोरा प्रसाद, प्रवक्ता जेडीयू

सीएम नीतीश को दी बधाई
जदयू प्रवक्ता डॉक्टर निहोरा प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 70वें जन्मदिवस पर बधाई दी. कहा, उनके दीर्घायु के लिए भी ईश्वर से दुआएं मांगी है. उन्होंने भावुक होकर सीएम नीतीश द्वारा अभी तक किए गए विकास को लेकर भी जमकर प्रशंसा की.

भाजपा प्रवक्ता विनोद शर्मा

भाजपा के प्रवक्ता विनोद शर्मा ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जन्मदिवस की मुबारकबाद दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details