बिहार

bihar

By

Published : Dec 22, 2020, 6:53 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी-जदयू की 'बी' टीम के कारण राजद की सीटें हुई कम!

कांग्रेस नेता आनंद माधव के बयान को लेकर एनडीए ने सवाल खड़े किए हैं. राजद और कांग्रेस के बीच रिश्ते पर सवाल भी उठे हैं. वहीं राजद नेता ने भी पार्टियों के होने और ना होने से जीत और हार के समीकरण पर बयान दिया है.

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन और राजद के प्रदेश प्रवक्ता शक्ति यादव
जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन और राजद के प्रदेश प्रवक्ता शक्ति यादव

पटनाः कांग्रेस नेता आनंद माधव के बयान को लेकर राजद और कांग्रेस के बीच रिश्ते पर एनडीए ने सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस नेता ने कहा था कि अगर लोजपा चुनाव में नहीं होती तो राजद को काफी कम सीटें आती. अब इसे लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने पलटवार किया है. कहा है कि राजद को नुकसान जदयू और बीजेपी की 'बी' टीम से हुआ. पप्पू यादव और उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए राजद ने कहा है कि अगर यह लोग चुनाव मैदान में नहीं होते तो बीजेपी-जदयू दहाई अंक भी पार नहीं कर पाती.

बीजेपी-जदयू दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाते

राजद के प्रदेश प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल को असल नुकसान बीजेपी और जदयू की 'बी' टीम से हुआ है. उन्होंने अपना उदाहरण देते हुए कहा हिलसा विधानसभा क्षेत्र में लोजपा उम्मीदवार के कारण हमारा नुकसान हुआ है. अन्य जगहों पर भी देखा जाए तो अगर पप्पू यादव और उपेंद्र कुशवाहा जैसे लोग मैदान में नहीं होते तो राजद का और बेहतर प्रदर्शन होता. उन्होंने कहा कि बीजेपी जदयू तो दहाई अंक भी पार नहीं कर पाते.

देखें पूरी रिपोर्ट

राजद और अच्छी स्थिति में होती

शक्ति यादव ने कांग्रेस के उस बयान पर सफाई दी है जिसमें कांग्रेस नेता आनंद माधव ने कहा था कि लोजपा के मैदान में उतरने के कारण राजद को फायदा हो गया. उन्होंने कहा कि लोजपा हो या पप्पू यादव या फिर उपेंद्र कुशवाहा, इन सभी ने राष्ट्रीय जनता दल का नुकसान किया है. नहीं तो हम और बेहतर स्थिति में होते. इधर कांग्रेस और राजद के बीच बयानबाजी पर जदयू ने कहा है कि इस मामले में तो खुद तेजस्वी यादव को सफाई देनी चाहिए. क्योंकि जदयू ने जो आरोप लगाया था, वह कहीं न कहीं सच साबित हो रहा है. जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि इस मामले में तेजस्वी यादव को सफाई देनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details