बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CM नीतीश के घर तक पहुंचा कोरोना!, सैनिटाइज किया गया इलाका

सीएम नीतीश कुमार के पैतृक आवास को सैनिटाइज किया गया है. इसके पीछे की वजह उनके घर में तैनात बीएमपी-14 जवानों का कोरोना संक्रमित होना बताया जा रहा है.

By

Published : May 18, 2020, 6:24 PM IST

सीएम नीतीश कुमार
सीएम नीतीश कुमार

पटना: सीएम नीतीश कुमार के बख्तियारपुर स्थित पैतृक घर को सैनिटाइज किया गया. सोमवार दोपहर नगर परिषद बख्तियारपुर ने सीएम नीतीश के पैतृक घर को पूरी तरह से सैनिटाइज किया. इस दौरान नगर परिषद के कई कर्मचारी मुस्तैदी के साथ सैनिटाइजेशन के काम में लगे दिखाई दिये.

जानकारी के अनुसार, नीतीश कुमार के पैतृक घर में सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कुल चार सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जो बीएमपी-14 बटालियन के थे. कोरोना हॉटस्पॉट के रूप में उभर रहे बाढ़ अनुमंडल के बख्तियारपुर में इस रिपोर्ट के उजागर होते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. वहीं, मामले को लेकर कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है. संक्रमण कैसे हुआ, इसका खुलासा नहीं हो सका है. जवानों के संक्रमित पाए जाने के बाद अधिकारियों ने आनन-फानन में सीएम के पैतृक आवास का सैनिटाइजेशन शुरू कर दिया है. वहीं आसपास के लोग भी इस बात को लेकर हैरान नजर आ रहे हैं.

पैतृक घर को सैनिटाइज करते नगर परिषद कर्मचारी

यह भी पढ़ें-BMP-14 के कुल 46 जवान पाए गये कोरोना पॉजिटिव, जारी हुआ ये फरमान

पटना पहुंचते ही कोरोना पॉजिटिव आई रिपोर्ट
बख्तियारपुर में तैनात जवानों में पहले तो कोरोना का कोई भी लक्षण नहीं पाया गया, लेकिन पटना पहुंचने पर हुई जांच में जवान संक्रमित पाए गए. एडीजी मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने बीएमपी-14 के कुल 46 जवानों को कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही है. ऐसे में सभी जवानों की ट्रेवल हिस्ट्री और उन्होंने किस-किससे संपर्क किया इसका इतिहास खंगाला जा रहा है.

सीएम नीतीश का पैतृक घर

ABOUT THE AUTHOR

...view details