बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'जहानाबाद में सुरेंद्र यादव नहीं, हमारे उम्मीदवार चंद्रप्रकाश की होगी जीत'

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए तेजप्रताप ने अपने चुनाव प्रचार कार्यक्रम के बारे में बताया. साथ ही कहा कि मेरे प्रत्याशी अवश्य जीतेंगे.

तेजप्रताप यादव

By

Published : May 2, 2019, 9:37 PM IST

पटना:लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पार्टी की परवाह किए बिना लगातार जहानाबाद के निर्दलीय प्रत्याशी चंद्र प्रकाश के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने गुरुवार को पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जहानाबाद में चंद्र प्रकाश को युवाओं का भारी समर्थन मिल रहा है.

मौके पर तेजप्रताप यादव ने चंद्र प्रकाश की जीत का दावा भी किया. उन्होंने कहा कि अभी हमने 2 सभाएं की हैं. आगामी 5 मई को भी फिर से जहानाबाद जाऊंगा और वहां पर चुनावी सभा को संबोधित करूंगा.

लालू-राबड़ी मोर्चा से उतारा है प्रत्याशी
आपको बता दें कि तेजप्रताप ने लालू राबड़ी मोर्चा के तहत चंद्र प्रकाश को जहानाबाद से उम्मीदवार बनाया है. वह लगातार उनके पक्ष में चुनाव प्रचार करने में लगे हैं. तेजप्रताप यादव हेलीकॉप्टर से जाकर जहानाबाद में चंद्र प्रकाश के लिए वोट मांग रहे हैं.

एयरपोर्ट पर बोले तेजप्रताप

शिवहर के प्रत्याशी का रद्द हुआ नामांकन
ज्ञात हो कि तेजप्रताप ने पहले जहानाबाद, शिवहर और सारण से निर्दलीय प्रत्याशी खड़ा करने की बात कही थी. लेकिन, शिवहर से उनके प्रत्याशी अंगेश सिंह का नामांकन ही रद्द हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details