बिहार

bihar

शनिवार को पिता लालू से नहीं मिल पाए तेजस्वी, कहा- रविवार को मिलने के लिए प्रशासन दे इजाजत

By

Published : Oct 20, 2019, 12:01 AM IST

राजद नेता तेजस्वी यादव शनिवार को रांची पहुंचे. हालांकि देर से पहुंचने की वजह से वह अपने पिता लालू यादव से मुलाकात नहीं कर पाए. वहीं, वह 20 अक्टूबर को राजद युवा मोर्चा के जन आक्रोश रैली में शामिल होंगे. जिसे लेकर प्रेस वार्ता रखी गई. इस दौरान उन्होंने झारखंड के रघुवर सरकार और बिहार के नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

जन आक्रोश रैली में शामिल होने रांची पहुंचे तेजस्वी यादव

रांचीः आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर 20 अक्टूबर को राजद युवा मोर्चा जन आक्रोश रैली का आयोजन करेगा. जिसमें शामिल होने के लिए शनिवार देर शाम तेजस्वी यादव रांची पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मौसम खराब होने की वजह से उन्हें पहुंचने में देर हो गई. जिसकी वजह से वो लालू यादव से मुलाकात नहीं कर पाए. इस दौरान उन्होंने बिहार में नीतीश सरकार और झारखंड में रघुवर सरकार को विकास के मामले में फिसड्डी बताया.

जेल प्रशासन से किया अनुरोध
तेजस्वी यादव ने जेल प्रशासन से अनुरोध किया कि रविवार को लालू यादव से मुलाकात करने की अनुमति दी जाए. अब तक केवल दो मुलाकाती ही मुलाकात कर पाए हैं. मौसम खराब होने की वजह से तेजस्वी रांची समय पर नहीं पहुंच सके. जिसकी वजह से वह अपने पिता लालू यादव से मुलाकात नहीं कर सके. तेजस्वी ने अपने पिता लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता जताई. उन्होंने कहा कि रिम्स में अभी उस तरह के संसाधन नहीं हैं. इसलिए उनके इलाज की व्यवस्था दूसरी जगह कराई जाए.

तेजस्वी यादव का बयान

नीतीश और रघुवर सरकार पर निशाना
तेजस्वी यादव ने 20 अक्टूबर को राजद युवा मोर्चा की निर्धारित जन आक्रोश रैली में शामिल होने की बात कही. उन्होंने कहा कि इस आक्रोश रैली में वर्तमान सरकार की नाकामयाबियों के बारे में लोगों को बताया जायेगा. उन्होंने कहा कि झारखंड गठन के 19 सालों में 16 सालों तक भारतीय जनता पार्टी ने राज किया है. इसके बावजूद भी रघुवर दास इस राज्य को गरीब राज्य बताते हैं.

तेजस्वी ने कहा कि खनिज संपदा से भरा ये राज्य आज गरीबी की मार सिर्फ और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के कारण झेल रही है. वहीं, उन्होंने जेडीयू पर भी निशाना साधा. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल करते हुए कहा कि पटना में जलजमाव को लेकर मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details