बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी का ऐलान- सरकार बनी तो नियोजित शिक्षकों की मांग की जाएगी पूरी

तेजस्वी यादव ने कहा कि दो दिनों में हम अपनी सरकार का ब्लूप्रिंट भी सामने रखेंगे. इसमें हमारी योजनाओं के साथ किस तरह आगे बिहार को विकास के रास्ते पर ले जाएंगे इसके बारे में पूरी जानकारी होगी.

By

Published : Oct 14, 2020, 1:44 PM IST

tejaswi
tejaswi

पटनाः आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज राघोपुर विधानसभा सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के लिए जाने से पहले उन्होंने एक बार फिर पहली कैबिनेट में 10 लाख नौजवानों को स्थाई सरकारी नौकरी देने की घोषणा की. साथ ही उन्होंने लंबे समय चली आ रही नियोजित शिक्षकों की मांग को भी पूरा करने का वादा किया.

'शिक्षकों की समस्या का निदान'
आरेजडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के तौर पर पूरी तरह फ्लॉप हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि नियोजित शिक्षकों को नीतीश सरकार ने धोखा दिया है. हमारी सरकार बनने पर पहले कैबिनेट में युवाओं को नौकरी देने के साथ शिक्षकों की समस्या का भी निदान किया जाएगा.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव

'तेजस्वी रखेंगे अपनी सरकार का ब्लूप्रिंट'
तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन के सभी दल साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके 243 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा करेंगे. उन्होंने कहा कि हम अपनी सरकार का ब्लूप्रिंट भी सामने रखेंगे. इसमें हमारी योजनाओं के साथ किस तरह आगे बिहार को विकास के रास्ते पर ले जाएंगे इसके बारे में पूरी जानकारी होगी.

'जीत दिलाएगी राधोपुर की जनता'
आरजेडी नेता ने कहा कि नामांकन के लिए जाने के पहले, 'मैं एक बार फिर घोषणा करता हूं कि 10 लाख नौजवानों को पहली कैबिनेट की बैठक में नौकरी दी जाएगी'. उन्होंने कहा कि राधोपुर की जनता इस बार हमें जीताने का काम करेगी.

तीन चरण में होगा बिहार विधानसभा चुनाव
बता दें कि इस बार बिहार विधानसभा चुनाव तीन चरण में होने वाले हैं. पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को 16 जिलों में 71 सीटों पर होगा. दूसरे चरण का चुनाव 3 नवंबर को 17 जिलों में 94 सीटों पर होगा वहीं, तीसरे चरण का चुनाव 7 नवंबर को 15 जिलों में 78 सीटों पर होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details