बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अतिक्रमण के मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं तेजस्वी - JDU

तेजस्वी यादव ने अतिक्रमण अभियान के खिलाफ आंदोलन शुरू कर दिया है. पहले दूध व्यवसाय के लिए तेजस्वी धरने पर बैठे और अब फल व्यवसायियों के पक्ष में वो खुलकर उतर आए हैं.

By

Published : Aug 27, 2019, 2:28 PM IST

अतिक्रमण के मुद्दे पर जेडीयू का तेजस्वी पर बड़ा बयान

पटना:नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अतिक्रमण अभियान को लेकर लगातार सरकार को कटघरे में खड़े कर रहे हैं. पहले तेजस्वी यादव दूध व्यवसायियों के पक्ष में धरने पर बैठे और अब तेजस्वी फल व्यवसायियों के पक्ष में खड़े हो गए हैं. तेजस्वी ने आरोप लगाया है कि सरकार गरीबों को उजाड़ने का काम कर रही है. वहीं जेडीयू ने तेजस्वी के स्टैंड पर पलटवार किया है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि तेजस्वी अतिक्रमण के नाम पर अपनी राजनीति चमका रहे हैं.


फल व्यवसायियों के पक्ष में उतरे तेजस्वी
राजधानी पटना को स्मार्ट बनाने के लिए युद्धस्तर पर अतिक्रमण अभियान चलाया जा रहा है. अभियान को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है. वहीं तेजस्वी यादव ने अतिक्रमण अभियान के खिलाफ आंदोलन शुरू कर दिया है. पहले दूध व्यवसाय के लिए तेजस्वी धरने पर बैठे और अब फल व्यवसायियों के पक्ष में वो खुलकर उतर आए हैं. बता दें कि प्रशासन ने फल व्यवसाय को इनकम टैक्स गोलंबर से हटाने के लिए मुहिम शुरू कर दी है.

अतिक्रमण के मुद्दे पर जेडीयू का तेजस्वी पर बड़ा बयान

'अतिक्रमण के मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं तेजस्वी'
इस मामले पर जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा है कि तेजस्वी यादव अपना चेहरा चमकाने का काम कर रहे हैं. पटना को स्मार्ट बनाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. लेकिन वह उस पर राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं. जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी अपना चेहरा चमकाने के लिए अतिक्रमण के मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details