बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी, तेजप्रताप पहुंचे सुशांत के घर, बोले- देश के युवाओं ने अपना यूथ आइकॉन खो दिया

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिजनों से लोगों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी कड़ी में आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव और आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सुशांत सिंह राजपूत के पटना के राजीव नगर स्थित आवास पर पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

By

Published : Jun 25, 2020, 7:54 PM IST

पटना
पटना

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गुरुवार को आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजप्रताप यादव के साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के पटना स्थित आवास पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात कर संवेदना प्रकट की. वहीं तेजस्वी यादव ने राजीवनगर आवास पर सुशांत के पिता के के सिंह से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की और सुशांत के चित्र पर पुष्पांजलि कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की.

'युवाओं ने अपना यूथ आइकॉन खो दिया'
तेजस्वी ने कहा, 'सुशांत सिंह के जाने से देश के युवाओं ने अपना यूथ आइकॉन खो दिया है. उन्होंने बिना किसी गॉडफादर के बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई और सफलता पाई.' उन्होंने कहा, 'हमारी चाह है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो. सुशांत के परिजन जिस जांच की मांग करेंगे, उनकी मांग के साथ हमलोग होंगे.' तेजस्वी ने आगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नालंदा के राजगीर में बन रही फिल्म सिटी का नाम सुशांत सिंह के नाम पर रखने की मांग की.

देखें पूरी रिपोर्ट

जांच कर रही मुंबई पुलिस
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई के बांद्रा स्थित लैट में 14 जून को कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. उनके सुसाइड के बाद कई तरह की बातें सामने आ रही है. मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है.

आरजेडी नेताओं ने परिजनों से की मुलाकात

ABOUT THE AUTHOR

...view details