बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीतीश कुमार से तेजस्वी का सीधा सवाल- ये बताइए कब मिलेगा 'विशेष राज्य का दर्जा'

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज को लेकर निशाना साधा. उन्होंने सीएम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुर्सी के लिए अपमानित होने से अच्छा है इस्तीफा दे दीजिए.

By

Published : Jan 28, 2020, 2:02 PM IST

patna
तेजस्वी नीतीश

पटनाःबिहार में विशेष राज्य का दर्जा को लेकर खूब सियासत हुई. जेडीयू पिछले कई चुनावों में इस मुद्दे को भुनाते आयी है. वहीं, केंद्र और बिहार में एनडीए सरकार की मौजूदगी में बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलने पर विपक्ष हमलावर रही है. वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को खुली चिट्ठी लिखी है.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. नेता प्रतिपक्ष ने विशेष राज्य का दर्जा से लेकर विशेष पैकेज और केंद्रीय योजनाओं में बिहार को प्राथमिकता देने को लेकर सवाल किये हैं.

तेजस्वी का ट्वीट
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, 'माननीय मुख्यमंत्री नीतीश जी के नाम खुली चिट्ठी. डबल इंजन सरकार में बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज और केंद्रीय योजनाओं में प्राथमिकता कब मिलेगी? बिहार को उसका वाजिब हक क्यों नहीं मिल रहा? कुर्सी खातिर अपमानित होने से अच्छा है इस्तीफा दे दीजिए.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details