बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कांग्रेस-RJD ने दिल्ली चुनाव के लिए बनाई संयुक्त रणनीति, तेजस्वी यादव भी करेंगे प्रचार

राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कांग्रेस पार्टी को धन्यवाद देते हुए कहा कि हम दिल्ली की राजनीति में अहम रोल अदा कर चुके हैं, लेकिन यह पहली बार है. जब कांग्रेस के साथ गठबंधन कर रहे हैं.

By

Published : Feb 1, 2020, 8:58 PM IST

कांग्रेस
कांग्रेस

नई दिल्ली/पटना: राजधानी दिल्ली के चुनावी दंगल में इस बार आरजेडी भी मैदान में है और वो कांग्रेस के साथ गठबंधन करके चार विधानसभा सीटों पर इलेक्शन लड़ रही है. इतना ही नहीं तेजस्वी यादव भी राजधानी दिल्ली के चुनावी रण में चुनाव प्रचार करते हुए नजर आएंगे.

आरजेडी कर रही सहयोग
बता दें कि दिल्ली कांग्रेस कमेटी के दफ्तर पर शनिवार को डीपीसीसी अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा और आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. जहां उन्होंने आगे की नीतियों को लेकर विस्तृत जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जिस तरीके से विधानसभा में एक साथ चुनाव लड़ रहे हैं, ये हमारे लिए महत्वपूर्ण कदम है. वहीं, सुभाष चोपड़ा ने कहा कि आरजेडी के साथ मिलकर हमें काफी फायदा होगा और इस बात के लिए हम बेहद संतुष्ट हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

मनोज कुमार झा ने कांग्रेस को दिया धन्यवाद
राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कांग्रेस पार्टी को धन्यवाद देते हुए कहा कि हम दिल्ली की राजनीति में अहम रोल अदा कर चुके हैं, लेकिन यह पहली बार है. जब कांग्रेस के साथ गठबंधन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं और हमारे चारों उम्मीदवार बेहतर प्रदर्शन करेंगे.

पेश है रिपोर्ट- पटना: ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर अपराधी को छुड़ाया, राइफल लूटने का प्रयास

विकासपुरी में होगी तेजस्वी यादव की चुनावी रैली
आरजेडी की तरफ से यह जानकारी दी गई कि इस बार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे. उन्होंने बताया कि तीन फरवरी को विकासपुरी विधानसभा क्षेत्र में तेजस्वी यादव पहुंचेंगे और वह चुनावी रैली करेंगे. साथ ही वहां कांग्रेसी नेता भी शामिल रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details