बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी का CM नीतीश पर हमला, कहा- 'अब तो बाहर निकलिए, डरिए नहीं मैं चलूंगा साथ'

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें अगर बाहर निकलने में डर लगता है, तो वो उनके साथ चलने को तैयार हैं.

By

Published : Jun 9, 2020, 3:26 PM IST

तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव

पटना:नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते कहा कि सीएम नीतीश 84 दिन घर से बाहर न निकलने वाले देश के पहले सीएम हैं. इसके साथ ही तेजस्वी ने उन्हें न डरने की नसीहत दी है.

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, 'आदरणीय मुख्यमंत्री जी, इस संकटकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था, गरीबों-श्रमिकों की वस्तुस्थिति जानने और राज्यवासियों की हौसला अफजाई करने विगत 84 दिन से आप घर से बाहर नहीं निकले है. आप ऐसा करने वाले देश के अकेले CM है.'

तेजस्वी का ट्वीट

मैं चलूंगा आपके साथ- तेजस्वी यादव
नेता प्रतिपक्ष ने आगे लिखा, 'अगर कोई डर है तो आगे-आगे मैं आपके साथ चलूंगा. लेकिन अब तो निकलिए. देशवासी कह रहे है कि बिहार के CM को डर लगता है. सरकारी मशीनरी और संसाधनों का दुरूपयोग करते हुए आप प्रतिदिन घंटो अपने नेताओं से वीडियो कांफ़्रेंस करते है लेकिन आम जनता को आपने पूछा तक नहीं. क्वारंटाइन सेंटरो में आपने जनता की क्या दुर्गति की यह किसी से छुपा नहीं है. अब तो जागिए.'

तेजस्वी का ट्वीट

गौरतलब है कि बिहार में इसी साल चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी दल सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. बिहार की राजनीति सोशल मीडिया पर जमकर की जा रही है. दूसरी ओर वर्चुअल रैली की शुरूआत भी हो गई है.

पढ़ें ये खबर-बिहार में चुनाव की डिजिटल तैयारी, कौन किस पर पड़ेगा भारी?

ABOUT THE AUTHOR

...view details