बिहार

bihar

By

Published : Dec 11, 2022, 10:57 PM IST

ETV Bharat / state

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पहुंचे पटना, कहा-भाजपा को जनता रिजेक्ट कर रही

सिंगापुर में लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट (Lalu Prasad Yadav kidney transplant in Singapore) कराने के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज रविवार को पटना पहुंचे है. तेजस्वी यादव ने बताया कि किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद अब लालू जी का हालत बेहतर है. बहन जिसने किडनी दी थी, उसके भी स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. अब लालू जी पूरी तरह से ठीक है. हाल में हुए उपचुनाव के परिणाम को लेकर भी अपनी (Tejaswi Yadav statement on Kurhani election) प्रतिक्रिया दी.

तेजस्वी
तेजस्वी

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव रविवार को पटना पहुंचे.

पटना: सिंगापुर में लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांटकराने के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज रविवार को पटना पहुंचे है. तेजस्वी यादव ने बताया कि किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद अब लालू जी का हालत बेहतर है. बहन जिसने किडनी दी थी, उसके भी स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. अब लालू जी पूरी तरह से ठीक है. हाल में हुए उपचुनाव के परिणाम को लेकर भी अपनी (Tejaswi Yadav statement on Kurhani election) प्रतिक्रिया दी.

इसे भी पढ़ेंः कुढ़नी में मिली हार पर बोले तेजस्वी- 'काफी कम मार्जिन से हार रहे हैं, देखना पड़ेगा'

जनता भाजपा को सबक सिखा रहीः उपचुनाव में पार्टी की हार के बारे में सवाल पूछने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के चश्मे से आप लोग देखते हैं. आप अगर सही तरीके से देखेंगे तो पता चलेगा कि हिमाचल में किस तरह से भाजपा की हार हुई है. एमसीडी चुनाव में भी भाजपा की हार हुई है. गुजरात में अगर भाजपा जीत गयी तो तरह-तरह की बातें बीजेपी के लोग कर रहे हैं. देश में बेरोजगारी से लोग तबाह हैं, किसान मजदूर से लेकर गरीब आदमी परेशान है. कहीं ना कहीं जरूरत है भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाने की. जनता भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखा रही है.

भाजपा को रिजेक्ट कर रहे लोगः तेजस्वी यादव से जब पूछा गया कि 2025 को लेकर आप लोग किस तरह तैयारी करे रहे हैं तो उन्होंने कहा कि उसकी भी बात करेंगे. फिलहाल अभी जो हालत भारतीय जनता पार्टी का हुआ है उसे स्पष्ट है कि लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को हिमाचल और दिल्ली में स्वीकार नहीं किया है. जनता अब वोट से जवाब देकर भाजपा को रिजेक्ट कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः कुढ़नी में खिला 'कमल' तो बोले PM- 'यह जीत बिहार में आने वाले समय का संकेत है'

कैबिनेट की बैठक में भाग लेंगेः उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोमवार को कैबिनेट की बैठक में भाग लेंगे. मंगलवार से बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र भी शुरू होना है. इसको लेकर ही तेजस्वी यादव आज पटना पहुंचे हैं. कुढ़नी उपचुनाव के नतीजे को लेकर बिहार की राजनीतिक गतिविधि तेज हुई है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव पार्टी के नेताओं से इसको लेकर बैठक करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details