बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी यादव ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- देश की हालत खस्ता, बढ़ रहा क्राइम ग्राफ

पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर हमला बोला है. दोनों के बेतुके बयान को लेकर उन्होंने आड़े हाथों लिया है.

By

Published : Sep 3, 2019, 5:52 PM IST

tejashwi yadav

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अपराध एक स्वाभाविक प्रवृति वाले बयान पर जमकर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दुनिया जानती है कि देश आर्थिक मंदी से जूझ रहा है. इसके बावजूद डिप्टी सीएम जनता के सामने लीपापोती करने में लगे हैं.

तेजस्वी यादव का बयान

एक ब्रेक के बाद राजनीति में फिर से सक्रिय हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव आजकल अपनी मौजूदगी बखूबी दर्ज करवा रहे हैं. उन्होंने अपनी सक्रियता बरकरार रखते हुए बिहार के सीएम और डि्प्टी सीएम पर निशाना साधा है.

'अपराध एक स्वभाव, तो RJD का शासनकाल जंगलराज कैसे?'
अपने सरकारी आवास पर तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बढ़ते हुए क्राइम को लेकर कहते हैं कि अपराध एक स्वभाव है. तेजस्वी ने सवालिया अंदाज में कहा यदि वाकई अपराध एक स्वभाव है तो आरजेडी के 15 सालों के शासनकाल को जंगल राज क्यों बुलाते हैं?

बढ़ रहा क्राइम ग्राफ, घट रही GDP- तेजस्वी
उन्होंने कहा एक तरफ बिहार में क्राइम का ग्राफ बढ़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ देश में जीडीपी की लगातार औंधे मुंह गिर रही है. सरकार भी स्वीकार कर रही है कि देश आर्थिक मंदी से जूझ रहा है. देश के सारे बड़े कारोबारी और कंपनियां इसकी चपेट में हैं. सरकारी आंकड़ों के मुताबिक जीडीपी में 2 अंकों की गिरावट आई है.

अपने सरकारी आवास पर नेता प्रतिपक्ष

डिप्टी सीएम का बयान शर्मनाक- तेजस्वी
तेजस्वी ने व्यंगात्मक लहजे में कहा कि मंदी की बात जगहाजिर होने के बावजूद सुशील मोदी बेतुका बयान दे रहे हैं कि सावन-भादो में मंदी हो ही जाती है. दुनिया के बड़े-बड़े अर्थशास्त्री इसपर अध्ययन कर रहे हैं और हमारे डिप्टी सीएम अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे आश्चर्य हो रहा है कि मुख्यमंत्री भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details