बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्व मंत्री अब्दुल गफूर के निधन पर तेजस्वी यादव ने जताया शोक

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पूर्व मंत्री अब्दुल गफूर के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. तेजस्वी यादव ने कहा कि डॉ अब्दुल गफूर साहब के असामयिक निधन की खबर से दुःखी हूँ. उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है.

By

Published : Jan 28, 2020, 11:08 AM IST

पटना
तेजस्वी यादव ने जताया शोक

पटना: पूर्व मंत्री और आरजेडी विधायक अब्दुल गफूर ने मंगलवार को दिल्ली में अंतिम सांस ली. सहरसा जिले के महिषी के आरजेडी विधायक अब्दूल गफूर काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पूर्व मंत्री के निधन पर शोक जाहिर किया.

'राजद परिवार ने मजबूत साथी खो दिया'
पूर्व मंत्री के निधन पर शोक जताते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि विधायक डॉ अब्दुल गफूर साहब के असामयिक निधन की खबर से दुःखी हूँ. राजद परिवार ने बेहतरीन इंसान और मजबूत साथी खो दिया है. उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है. ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि परिजनों को दुःख सहने की शक्ति और दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे.

लीवर कैंसर से पीड़ित थे आरजेडी विधायक
बता दें कि पूर्व मंत्री और राजद विधायक अब्दुल गफूर ने आज दिल्ली में अंतिम सांस ली. आरजेडी विधायक अब्दूल गफूर काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. अब्दुल गफूर सहरसा के महिषी से विधायक थे. बताया जाता है कि आरजेडी विधायक लीवर कैंसर से पीड़ित थे. दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था. हालत में सुधार के बाद वो पटना आ गये थे. लेकिन अचानक उनकी तबीयत बहुत खराब हो गई. उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद उन्हें हाल ही में दिल्ली ले जाया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details