बिहार

bihar

अचानक सीएम आवास पहुंचे तेजस्वी यादव, आधे घंटे तक नीतीश कुमार से की बात

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 22, 2023, 1:01 PM IST

ये अक्सर ही देखा जाता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राबड़ी आवास पहुंचकर लालू-तेजस्वी से मुलाकात करते रहते हैं. पर इन दिनों तेजस्वी यादव सीएम आवास पहुंच रहे हैं. आज भी कुछ ऐसा ही हुआ है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Tejashwi Nitish Meeting
Tejashwi Nitish Meeting

पटना : 2024 चुनाव को लेकर बिहार में सरगर्मी तेज होने लगी है. आज अचानक उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने सीएम आवास पहुंच गए. आधे घंटे से अधिक दोनों के बीच बातचीत हुई है. जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी यादव ने सीट शेयरिंग पर चर्चा की है.

नीतीश-तेजस्वी में सीट शेयरिंग पर चर्चा! : दरअसल, इंडिया गठबंधन की दिल्ली में 19 दिसंबर को बैठक हुई थी. बैठक में सीट शेयरिंग पर चर्चा हुई थी. हालांकि ना तो संयोजक के नाम पर मुहर लगी, और ना ही पीएम उम्मीदवार के चेहरे पर. ऐसे में नीतीश कुमार की नाराजगी की भी खबर की चर्चा होने लगी. वैसे इसपर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने साफ कर दिया था कि नीतीश कुमार नाराज नहीं हैं. यह मीडिया की उपज है.

क्या बोले थे ललन सिंह ? : इधर, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह जब कल (गुरुवार) पटना पहुंचे तो उन्होंने कहा कि 15 से 20 दिनों के अंदर I.N.D.I.A गठबंधन के घटक दलों के बीच सीट शेयरिंग पर फैसला हो जाएगा. ललन सिंह ने भी नीतीश कुमार की नाराजगी की बात से इंकार कर दिया.

नीतीश कुमार का नाम नहीं आने पर JDU में नाराजगी :जदयू नेताओं के तरफ से लगातार नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद के लिए प्रोजेक्ट किया जा रहा था. पटना में इंडिया गठबंधन की बैठक से पहले पोस्टर भी लगाए गए थे लेकिन नीतीश कुमार की कोई चर्चा नहीं हुई. जदयू में इस बात को लेकर नाराजगी भी है. इन सब के बीच तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आज मिले हैं. कई मुद्दों पर चर्चा किए जाने की खबर आ रही है. हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से इस मामले में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details