बिहार

bihar

By

Published : Dec 15, 2019, 12:00 AM IST

ETV Bharat / state

तेजस्वी ने धनबाद में भरी हुंकार, कहा- BJP 16 साल में कुछ नहीं कर पाई, अब क्या करेगी

धनबाद के निरसा में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक चुनावी सभाी को संबोधित किया. इस दौरान उनके निशाने पर बीजेपी रही, इसके साथ ही उन्होंने लोगों से जेएमएम प्रत्याशी अशोक मंडल को भारी मतों से जिताने की अपील की.

तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव

धनबाद/पटना:झारखंड विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का प्रचार के अंतिम दिन सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी. वहीं महागठबंधन के लिए वोट मांगने निरसा पहुंचे तेजस्वी यादव ने मैथन बीएसके कॉलेज मैदान में एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राज्य और केंद्र सरकार को जम कर की खिंचाई की.

भ्रष्टाचारियों की पार्टी है भाजपा
तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य सरकार कहती है यहां डबल इंजन की सरकार है. यहां भ्रष्टाचारियों का सरकार है. झारखंड बने 19 वर्ष हो गया जिसमें 16 वर्ष भाजपा ने शासन किया है. अब तक झारखंड में कोई विकास नहीं दिख रहा है, उन्होंने बताया कि भाजपा भ्रष्टाचारियों की पार्टी है और साजिश के तहत मेरे पिता लालू प्रसाद यादव को जेल में बंद रखा है.

पत्रकारों से बात करते तेजस्वी यादव

ये भी पढ़ें-गिरिराज का बड़ा बयान- 'विदेशी महिला की संतान कभी देश की गद्दी पर नहीं बैठ सकता'

जेएमएम प्रत्याशी को जिताने के अपील
तेजस्वी यादव ने जनता से अपील की इस बार झारखंड में गठबंधन की सरकार बनाएं और निरसा से झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी अशोक मंडल जी को भारी मतों से विजय बनाएं और गठबंधन की हाथों को मजबूत करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details