बिहार

bihar

क्रिसमस पर तेजस्वी ने बेटी कात्यायनी संग किया डांस, पोती को गोद में लिए राबड़ी भी दिखीं

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 26, 2023, 8:39 AM IST

Updated : Dec 26, 2023, 8:53 AM IST

Tejashwi Yadav Celebrates Christmas: सोमवार को हर तरफ क्रिसमस की धूम देखने को मिली. बिहार के सबसे बड़े सियासी घराने यानी लालू परिवार ने भी इसे सेलिब्रेट किया है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पत्नी और बेटी के साथ क्रिसमस मनाया. इस दौरान राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव भी मौजूद थे.

तेजस्वी यादव ने पत्नी राजश्री के साथ क्रिसमस मनाया
तेजस्वी यादव ने पत्नी राजश्री के साथ क्रिसमस मनाया

तेजस्वी यादव ने परिवार के साथ क्रिसमस मनाया

पटना:बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादवने अपनी पत्नी राजश्री और बेटी कात्यायनी के साथ पटना स्थित अपने आवास पर क्रिसमस सेलिब्रेट किया. कात्यायनी का यह पहला क्रिसमस था. ऐसे में तेजस्वी और राजश्री समेत पूरे परिवार ने इसे स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. तमाम लोगों ने मिलकर क्रिसमस मनाया. खुद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी अपनी पोती के साथ सेलिब्रेट करती नजर आईं.

राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव भी मौजूद

तेजस्वी यादव ने बेटी के साथ क्रिसमस मनाया:उपमुख्यमंत्री यादव ने क्रिसमस सेलिब्रेशन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला है. जिसमें वह बेटी को गोद में लिए काफी खुश नजर आ रहे हैं. वहीं म्यूजिक की धुन पर सभी लोग झूमते दिख रहे हैं. राजश्री भी काफी खुश दिख रही हैं. दोनों मां-बेटी रेड कलर की ड्रेस पहनी हैं.

बेटी को गोद में लिए राजश्री यादव

कात्यायनी का पहला क्रिसमस: तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायनी का यह पहला क्रिसमस था. इसी साल मार्च में उसका जन्म हुआ है. चैती नवरात्रि के छठे दिन उसका जन्म होने के कारण लालू यादव ने मां कात्यायनी के नाम पर पोती का नामकरण किया. अभी हाल में ही श्री तिरुपति बालाजी मंदिर में उसका मुंडन संस्कार कराया गया.

दो साल पहले हुई थी तेजस्वी-राजश्री की शादी: तेजस्वी यादव और राजश्री की शादी 9 दिसंबर 2021 को दिल्ली में हुई थी. राजश्री का असली नाम रेचल है. वह क्रिश्चियन धर्म से जुड़ी हैं और हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली हैं. राजश्री विमानन उद्योग में एयर होस्टेस रह चुकी हैं. हाल में ही दोनों ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई थी.

ये भी पढ़ें:

Last Updated : Dec 26, 2023, 8:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details