बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले तेजस्वी- बिहार की धरती पर 370 हटाने का जश्न मना रही BJP, कहां है विरोध करने वाली JDU

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं राजनाथ सिंह अपील करता हूं की लोगों को रोजगार दिलवाइए. मंदी, जीडीपी और किसान मर रहे हैं उनपर ध्यान दीजिए. राष्ट्र सेवा यही है.

By

Published : Sep 22, 2019, 5:38 PM IST

तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

पटना:राजधानी में आयोजित हुए बीजेपी के 'राष्ट्रीय एकता अभियान- एक देश एक कानून' कार्यक्रम पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी के साथ-साथ जदयू पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आज बिहार की धरती पर बीजेपी जश्न मना रही है. अब कहां है जेडीयू, जो कहती थी कि विवादित मुद्दों पर कोई कंप्रोमाइज नहीं करेंगे.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार हमेशा से ये कहते थे कि कश्मीर मुद्दे और राम मंदिर पर कोई कंप्रोमाइज नहीं करेंगे. लेकिन वो पार्लियामेंट में समर्थन करते नजर आ रहे हैं. नीतीश जी को बताना चाहिए कि जिस 370 के विरोध में थे आज उसका जश्न हो रहा है.

तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

रोजगार दिलाएं राजनाथ- तेजस्वी
पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं राजनाथ सिंह से अपील करता हूं की लोगों को रोजगार दिलवाइए. मंदी, जीडीपी और किसान मर रहे हैं उनपर ध्यान दीजिए. राष्ट्रसेवा यही है. उन्होंने कहा कि देश को चीन से भी खतरा है. चीन से सावधान होने की जरूरत है. अगर क्षमता है, तो चीन का सामना करें.

अकेले लड़कर दिखाएं नीतीश कुमार- तेजस्वी
तेजस्वी ने अपने बयान को दोहराते हुए कहा कि सीएम नीतीश अकेले चुनाव क्यों नहीं लड़ते. 15 सालों में बिहार की हालत पस्त हो गई है. स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है. दूसरी तरफ पुलिसकर्मियों का एनकाउंटर हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details