बिहार

bihar

पटना पहुंचते ही तेजस्वी यादव का JDU पर तंज, कहा- नीतीश कुमार को करना चाहिए मंथन

By

Published : Nov 22, 2020, 7:56 PM IST

Updated : Nov 22, 2020, 9:02 PM IST

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के पिछले कार्यकाल में मुजफ्फरपुर बालिका कांड में जिन की संलिप्तता थी. वह भी मंत्री बन कर घूम रहे थे. हम लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं और आगे भी उठाते रहेंगे.

Tejashwi Yadav attack
Tejashwi Yadav attack

पटना:बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मेवालाल चौधरी के इस्तीफा के बाद भी मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार का जनादेश बदलाव का था. लोग चाहते थे कि परिवर्तन हो. सब लोग जानते हैं कि मेवलाल पर किस मामले में एफआईआर दर्ज है. इसके बावजूद उन्हें टिकट दिया गया.

पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि मेवालाल जीत कर आए तो उन्हें मंत्री बना दिया गया. हम लोग लगातार इसके खिलाफ आवाज उठाते रहे, जिसका नतीजा है कि मेवालाल चौधरी ने इस्तीफा दिया. अभी भी दर्जनों ऐसे नेता हैं, जिन्हें नीतीश कुमार ने मंत्री बनाने का काम किया है.

तेजस्वी यादव का JDU पर तंज
क्या कहते हैं तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के पिछले कार्यकाल में मुजफ्फरपुर बालिका कांड में जिन की संलिप्तता थी. वह भी मंत्री बन कर घूम रहे थे. हम लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं और आगे भी उठाते रहेंगे. वहीं, तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार को अपने हार का मंथन करना चाहिए.
Last Updated : Nov 22, 2020, 9:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details