बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किशनगंज में पुल ध्वस्त होने पर तेजस्वी का हमला, कहा- भ्रष्टाचार के जनक हैं नीतीश कुमार

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने किशगंज में निर्माणाधीन पुल के ध्वस्त होने को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. साथ ही तेजस्वी यादव ने कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

By

Published : Sep 18, 2020, 1:41 PM IST

tejashwi yadav attack on cm nitish kumar regarding kishanganj bridge collapsed
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव

पटना:किशनगंज में निर्माणाधीन पुल बहने को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर से हमला बोला है. उन्होंने इसके लिए सीधे सीएम को जिम्मेदार ठहराया है. साथ ही उन्होंने सीएम और डिप्टी सीएम पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में लगातार पुल पुलिया ढह रहे हैं. निर्माणाधीन अप्रोच रोड बह जाता है, लेकिन आज तक किसी पर कार्रवाई नहीं हुई है. सरकार को सिर्फ जल्द से जल्द उद्घाटन और शिलान्यास करने की पड़ी है. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के जनक हैं. वो सिर्फ कुर्सी से चिपके रहना जानते हैं.

तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने
बता दें कि किशनगंज जिले में कांकई नदी पर बना पुल उद्घाटन से पहले ही बह गया. इस पुल के निर्माण में 1.40 करोड़ की लागत आई थी. हालांकि इस पुल को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने है. विपक्ष जहां भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहा है. वहीं, सत्ता पक्ष जांच का विषय कहकर पल्ला झाड़ने में लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details