बिहार

bihar

अंदरखाने 'खेला' हो गया क्या! तेजस्वी ने फिर कहा, 'गिरी हुई सरकार का गिरना तय'

By

Published : Jul 3, 2021, 10:03 PM IST

Updated : Jul 3, 2021, 10:19 PM IST

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने फिर दावा किया है कि बिहार की नीतीश सरकार जल्द गिर जाएगी. पूर्व विधायक महेश्वर सिंह को आरजेडी की सदस्यता दिलाते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्ट अधिकारी, मंत्री और विधायक पर हावी हैं.

तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव

पटना: बिहार में सत्तारूढ़ जेडीयू के पूर्व विधायक महेश्वर सिंह (Former MLA Maheshwar Singh) शनिवार को अपने समर्थकों के साथ आरजेडी का दामन थाम लिया. उन्हें सदस्यता दिलाते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव(Tejashwi Yadav) ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की गिरी हुई सरकार का गिरना तय है. साथ ही कहा कि महेश्वर सिंह के पार्टी में आने से आरजेडी को मजबूती मिलेगी.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी के MLA चेतन आनंद की हुंकार, नीतीश कुमार की लंगड़ी सरकार कभी भी गिर जाएगी

बिहार में अफसरशाही हावी
तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार नौजवानों के साथ धोखा कर रही है. उन्होंने कहा कि आज रिश्वत के बिना कोई काम नहीं हो रहा है. अफसरशाही इतना बढ़ गई है कि मंत्री को भी इसके खिलाफ आवाज उठानी पड़ रही है.

"बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों के सहारे सरकार चल रही है. भ्रष्ट अधिकारी, मंत्री और विधायक पर हावी हैं. समाज कल्याण विभाग के मंत्री मदन सहनी ने जो कुछ भी कहा है, वह बिलकुल सही है. मंत्री ने जो आरोप लगाए उसके छींटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार्यशैली पर भी पड़े हैं."- तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

तबादला का धंधा
तेजस्वी ने बिहार में तबादले के नाम पर कमाई करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हैं, तभी से यह धंधा चल रहा है. उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष के कई विधायक भी सरकार की कार्यशैली से नाराज हैं. उन्होंने एकबार फिर नीतीश सरकार को चोर दरवाजे से बनी सरकार बताते हुए कहा, "यह गिरी हुई सरकार है, जिसका गिरना तय है."

ये भी पढ़ें- पूर्व विधायक महेश्वर सिंह RJD में हुए शामिल, लालटेन थामने से पहले नीतीश सरकार पर खूब बरसे

'मिलकर सब साथ चलेंगे'
इससे पहले जदयू के पूर्व विधायक महेश्वर सिंह राजद नेता तेजस्वी की मौजूदगी में राजद में शामिल हुए. तेजस्वी ने कहा कि महेश्वर सिंह काफी अनुभवी नेता हैं. ये दो बार विधायक रह चुके हैं, इनके आने से राजद और मजबूत होगा. वहीं, महेश्वर सिंह ने राजद की सदस्यता ग्रहण करने के बाद तेजस्वी की तारीफ करते हुए कहा कि इनका विजन साफ है और हमसब उसी के साथ चलेंगे.

Last Updated : Jul 3, 2021, 10:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details