बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अवधेश नारायण सिंह के लिए तेजस्वी ने जताई चिंता, कहा- जल्द से जल्द ठीक हों सभापति

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि वे शुरू से इस बात को कह रहे हैं कि बिहार में ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग की व्यवस्था होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर सभापति संक्रमित हुए हैं. तो उनसे जुड़े सभी लोगों को खुद से जांच कराने के लिए आगे आना चाहिए

By

Published : Jul 4, 2020, 11:01 PM IST

तेजस्वी
तेजस्वी

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह और उनके पूरे परिवार को संक्रमित मिलने पर चिंता जताई है. तेजस्वी ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को भी अपना कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर वे खुद भी अपना संक्रमण जांच करवाएंगे.

सीएम और डिप्टी सीएम भी कराएं जांच
राजद नेता ने कहा कि वे शुरू से इस बात को कह रहे हैं कि बिहार में ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग की व्यवस्था होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर सभापति महोदय संक्रमित हुए हैं. तो उनसे जुड़े सभी लोगों को खुद से अपना जांच कराने के लिए आगे आना चाहिए. सीएम नीतीश और सुशील कुमार मोदी उनके संपर्क में आते रहते हैं. इसलिए वे अपने संक्रमण का जांच कराएं. उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वे खुद अपना संक्रमण का जांच करवाएंगे. तेजस्वी ने कहा कि इस बात में कोई राजनीति नहीं है. कुछ मुद्दे राजनीति से परे और ऊपर होतें हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

सीएम समेत कई लोगों को लिया गया सैंपल
बता दें कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से जुड़े तमाम लोगों का शनिवार को कोरोना सैंपल लिया जा चुका है. इस बात को लेकर मुख्यमंत्री सचिवालय की ओर से एक प्रेस रिलीज कर जानकारी दी गई है. बता दें कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के साथ विधानसभा अध्यक्ष अवधेश नारायण सिंह 1 जुलाई को नए एमएलसी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details