बिहार

bihar

By

Published : Jun 11, 2020, 10:44 AM IST

Updated : Jun 11, 2020, 11:22 AM IST

ETV Bharat / state

बर्थडे पर रांची में लालू से मिलेंगे तेजस्वी, बड़े कार्यक्रम से पार्टी ने किया परहेज

लालू यादव के जन्मदिन पर पार्टी गरीब सम्मान दिवस मना रही है. इस मौके पर पार्टी सभी प्रखंड मुख्यालयों में 151 गरीबों को भोजन कराएगी.

लालू
लालू

पटनाः राजद सुप्रीमो लालू यादव का आज 73वां जन्मदिन है. कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर पार्टी ने इस बार किसी भी बड़े आयोजन या समारोह से परहेज किया है. गरीबों की परेशानी को देखते हुए पार्टी आज गरीब सम्मान दिवस मना रही है. वहीं, रांची में आज तेजस्वी यादव लालू से मिलकर जन्मदिन की बधाई देंगे.

प्रदेश कार्यालय में नहीं है कोई आयोजन
श्रमिकों को हुई परेशानी को देखते हुए राष्ट्रीय जनता दल ने 7 जून को गरीब अधिकार दिवस मनाया था. लालू के जन्मदिन के मौके पर आज पार्टी गरीब सम्मान दिवस मना रही है. इस मौके पर पार्टी सभी प्रखंड मुख्यालयों में 151 गरीबों को भोजन कराएगी. पार्टी के प्रदेश कार्यालय में कोई आयोजन नहीं हो रहा है.

बयान देते पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह

रांची में पिता से मिलेंगे तेजस्वी यादव
रांची के रिम्स में भर्ती और चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव से उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव मुलाकात करेंगे. मुलाकात के दौरान पार्टी की ओर से तैयार किए गए 72000 बूथों की पूरी सूची लालू को सौंपी जाएगी. सूत्रों के अनुसार, बिहार में विधान परिषद चुनाव के प्रत्याशियों के नाम को लेकर भी तेजस्वी यादव लालू के साथ चर्चा करेंगे.

ये भी पढ़ेंःन कैंडल जलेगी न कटेगा केक, 'गरीब सम्मान दिवस' के रूप में मनेगा लालू का बर्थ डे

'गरीबों का सम्मान करती आई है आरजेडी'
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार ने जिस तरह से श्रमिक भाइयों की उपेक्षा की है और उनके साथ जो व्यवहार किया गया है पार्टी इसका विरोध कर रही है. हम गरीबों का सम्मान करते आए हैं और आगे भी करेंगे. गरीबों के सम्मान में ही हम आज गरीब सम्मान दिवस मना रहे हैं.

Last Updated : Jun 11, 2020, 11:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details