बिहार

bihar

By

Published : Aug 30, 2019, 5:26 PM IST

Updated : Aug 30, 2019, 6:16 PM IST

ETV Bharat / state

रांची रवाना होने से पहले तेजस्वी का बड़ा आरोप- 'प्रदेश में पक्ष-विपक्ष के लिए अलग-अलग कानून'

तेजस्वी यादव ने कहा कि अनंत सिंह के घर से एके-47 मिला तो कार्रवाई हुई. अब जब विवेका पहलवान के भतीजे दोनों हाथों में एके-47 लहरा रहे हैं, तो सरकार चुप है.

तेजस्वी यादव

पटना: नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी सुप्रीमो के छोटे बेटे तेजस्वी यादव शुक्रवार को रांची रवाना हुए. तेजस्वी यादव पिता लालू प्रसाद से मिलने गए हैं. उन्होंने बताया कि रांची में आरजेडी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक है. झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर वहां चर्चा होगी. इस दौरान तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला.

'बिहार में अपराधियों का मनोबल चरम पर'
मौके पर उन्होंने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर चिंता जताई. उन्होंने कहा कि अनंत सिंह के घर से एके-47 मिला तो कार्रवाई हुई. अब जब विवेका पहलवान के भतीजे दोनों हाथों में एके-47 लहरा रहे हैं, तो सरकार चुप है. तेजस्वी ने तंज कसा कि यह लोग निश्चित तौर पर सत्ता पक्ष के लोग हैं, इसीलिए उन पर कार्रवाई नहीं होगी.

तेजस्वी यादव का बयान

'नीतीश सरकार दे रही अपराधियों को संरक्षण'
तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार ने अपराधियों को संरक्षण दे रखा है. इस सरकार में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि सुशासन की यही सरकार है. जिसमें, अपने लोगों के लिए एक कानून और विपक्ष के लिए अलग कानून का इस्तेमाल होता है.

की थी इस्तीफे की मांग
बता दें कि कुछ दिन पहले भी तेजस्वी यादव ने प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा है कि बिहार में सरकार और पुलिस ने कानून व्यवस्था पर पूरी तरह से अपना इकबाल गंवा दिया है. तेजस्वी का कहना है कि मुख्यमंत्री से राज्य नहीं संभल रहा है, उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

Last Updated : Aug 30, 2019, 6:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details