बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पिता लालू यादव से मिलने रिम्स पहुंचे तेजस्वी यादव, रघुवंश सिंह और शिवानंद तिवारी भी हैं साथ

रिम्स पहुंचकर तेजस्वी यादव ने कहा कि अपने पिता के स्वास्थ्य का हाल जानने के बाद ही मीडिया से बात करूंगा. फिलहाल वो सीधे अपने पिता से मिलेंगे.

By

Published : Jul 20, 2019, 1:41 PM IST

jj

पटना/रांची:चारा घोटाला में सजा काट रहे लालू यादव से मिलने के लिए नेता प्रतिपक्ष और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव रिम्स पहुंच गए हैं. जहां वह लालू यादव से मुलाकात कर रहे हैं. इससे पहले राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद और शिवानंद तिवारी ने भी उनसे मुलाकात की.

सीधे लालू यादव के पास पहुंचे
रिम्स पहुंचकर तेजस्वी यादव ने मीडिया से कहा कि अपने पिता के स्वास्थ्य का हाल जानने के बाद ही मीडिया से बात करूंगा. फिलहाल वो सीधे अपने पिता से मिलने गए. तेजस्वी यादव लालू यादव से मिलने के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे. इसके बाद वह फिर से दिल्ली रवाना हो जाएंगे. तेजस्वी यादव के साथ-साथ रघुवंश प्रसाद सिंह और शिवानंद तिवारी भी लालू यादव से मुलाकात की है. साथ ही आरजेडी विधायक भोला यादव ने भी विशेष अनुमति पर आरजेडी अध्यक्ष से मुलाकात की.

लालू यादव से मिलने पहुंचे उनके बेटे तेजस्वी यादव

विधानसभा की तैयारी को लेकर है मुलाकात
सूत्रों के अनुसार विधानसभा की तैयारी को लेकर प्रमुख रूप से बातचीत होगी. आरएसएस सहित 19 संगठनों की कुंडली खंगालने को लेकर भी किस प्रकार से आग की रणनीति तय की जाए इस पर भी बात की जा सकती है. बहरहाल, इस बैठक से क्या कुछ निकलकर सामने आता है यह तो देखने वाली बात होगी. वैसे एक मामले में लालू यादव को जमानत मिलने के बाद पहली बार तेजस्वी यादव उनसे मिलने जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details