बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीतीश पर भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर तेजस्वी ने PM मोदी से पूछे ये तीखे सवाल

राष्ट्रीय जनता दल और तेजस्वी यादव कई बार नीतीश सरकार पर 50 से ज्यादा भ्रष्टाचार और घोटालों के आरोप लगाते रहे हैं. इस बार तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी के 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव के एक वीडियो को ट्वीट करते हुए पूछा है कि क्या बिहार में भ्रष्टाचार के अपने आरोपों पर पीएम मोदी सफाई देंगे.

By

Published : Nov 1, 2020, 4:27 AM IST

तेजस्वी
तेजस्वी

पटना: तेजस्वी यादव ने पीएम के बिहार दौरे से पहले एक बार फिर ट्वीट करके पिछले विधानसभा चुनाव के एक मामले पर सवाल पूछा है. तेजस्वी ने 2015 के विधानसभा चुनाव के दौरान नीतीश पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर जवाब मांगा है.

'घोटाले के लिए नीतीश को ठहराया था जिम्मेवार'
दरअसल,राष्ट्रीय जनता दल और तेजस्वी यादव कई बार नीतीश सरकार पर 50 से ज्यादा भ्रष्टाचार और घोटालों के आरोप लगाते रहे हैं. इस बार तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी के 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव के एक वीडियो को ट्वीट करते हुए पूछा है कि क्या बिहार में भ्रष्टाचार के अपने आरोपों पर पीएम मोदी सफाई देंगे.

बता दें कि 2015 के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ने बीजेपी से नाता तोड़ लालू यादव के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ा था. इस दौरान चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने तत्कालीन नीतीश सरकार पर 33 घोटालों का आरोप लगाया था.

'घोटालों की संख्या 60 तक पहुंची'
तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी से नीतीश को लेकर कई तीखे सवाल पूछे है. तेजस्वी ने आगे कहा कि नीतीश सरकार में घोटालों की संख्या अब 60 तक जा पहुंची है. बता दें कि सृजन घोटाले से लेकर एस्टीमेट घोटाला और कई अन्य घोटालों की चर्चा तेजस्वी यादव कई बार पहले भी कर चुकें हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details