बिहार

bihar

By

Published : Aug 21, 2021, 10:11 AM IST

ETV Bharat / state

तेजस्वी को लेकर तेज प्रताप का बड़ा ऐलान, कह दिया- 'कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी अब...'

राजद में मचे घमासान के बीच तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर अपने भाई तेजस्वी यादव के साथ रिश्ते पर फिर से बड़ी बात कह दी है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कितना भी षडयंत्र उनके खिलाफ रचा जाए, अर्जुन और कृष्ण की जोड़ी को तोड़ा नहीं जा सकता है. पढ़ें पूरी खबर...

तेजस्वी - तेजप्रताप यादव
तेजस्वी - तेजप्रताप यादव

पटनाः राजद (RJD) में जारी गतिरोध और तेजस्वी यादव(Tejashwi Yadav) के साथ रिश्ते बिगड़ने के कयासों परतेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने स्टैंड क्लियर कर दिया है. जिस तरह से तेजप्रताप जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) पर लगातार हमला बोल रहे थे और फिर शनिवार को तेजस्वी यादव से मुलाकात नहीं करने दिए जाने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वे कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं, लेकिन आज एक ट्वीट कर उठ रहे सारे सवालों पर उन्होंने विराम लगा दिया है.

गुस्से में राबड़ी आवास से निकले तेज प्रताप यादव, संजय यादव पर लगाया बड़ा आरोप

शनिवार को ट्वीट कर तेजप्रताप यादव ने लिखा है 'चाहे जितना षड्यंत्र रचो कृष्ण-अर्जुन की ये जोड़ी को तोड़ नहीं पाओगे'.तेजप्रताप यादव के इस ट्वीट से साफ है कि उनका तेजस्वी के प्रति मोह भंग नहीं हुआ है. ये अलग बात है कि वे पहले जगदानंद सिंह और उसके बाद तेजस्वी यादव के खास सिपाहसलार संजय यादव पर आरोप लगा रहे थे.

तेजप्रताप यादव प्रवासी सलाहकार कहकर इशारों में संजय यादव पर आरोप लगा रहे थे, लेकिन शुक्रवार वे एकदम बौखला गए, जब तेजस्वी यादव से उन्हें मिलने नहीं दिया गया. उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि वे हमारे परिवार को बांटने का काम कर रहे हैं. उन्होंने सवाल किया था कि जब वे और तेजस्वी बात कर रहे हैं, तो बीच में संजय यादव को आने की क्या जरूरत है.

इसके बाद तेजप्रताप यादव ने प्रेस वार्ता में जगदानंद सिंह पर कार्रवाई की मांग कर दी थी. उन्होंने जगदानंद सिंह पर राष्ट्रीय जनता दल के नियमों की अवहेलना करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि मैं पिताजी लालू प्रसाद यादव जिनको मैं अपना भगवान मानता हूं, उन्हें भी ये बताना चाहता हूं कि इन पर कार्रवाई हो. अगर कार्रवाई नहीं होगी तो हम पार्टी की किसी भी गतिविधि में शामिल नहीं होंगे. अगर जगदानंद सिंह के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो मैं कोर्ट में जाऊंगा.

इतना ही नहीं बौखलाए तेजप्रताप ने प्रदेश राजद कार्यालय में जनता दरबार लगाने की घोषणा कर दी. आज वे जनता दरबार लगाएंगे भी. अब देखना दिलचस्प होगा कि राजद परिवार में मचा घमासान कब शांत होगा.

हालांकि, दिल्ली जाते हुए तेजस्वी यादव ने भी पूरे मामले पर सफाई दी. शुक्रवार को ही उन्होंने कहा कि हमारे संस्कार हैं, हमारे माता-पिता ने सिखाया है कि बड़ों को इज्जत करनी चाहिए. साथ ही अनुशासन में भी रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव से हमारी मुलाकात हुई, ऐसी बात नहीं है कि हम नहीं मिले हैं. लेकिन ऑल इंडिया अपोजिशन पार्टी की मीटिंग थी मुझे उस मीटिंग में भाग लेना जरूरी था.

शनिवार को तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी यादव के बारे में ट्वीट किया तब जाकर राजद खेमे को थोड़ी जान में जान आई है. हालांकि, इस ट्वीट में तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी यादव के साथ अटूट जोड़ी का जिक्र करते हुए उनके बीच षडयंत्र रचने वालों के लिए नसीहत भी है.

जब तक जगदानंद सिंह पर कार्रवाई नहीं होगी, पार्टी के किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे: तेज प्रताप

लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप जगदानंद पर 'लाल', कोर्ट जाने की दी धमकी

शिवानंद तिवारी ने पिताजी को जेल भेजा, पार्टी तोड़ना चाहते हैं: तेजप्रताप यादव

RJD में कोल्ड वार: BJP ने कहा- अपने ही अर्जुन के बाणों के शिकार हो गए हैं तेजप्रताप

ABOUT THE AUTHOR

...view details