बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेज प्रताप ने किया PM मोदी की अपील का समर्थन, बजाई शंख और ताली

कोरोना के खिलाफ पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू के दौरान देश सेवा में लगे लोगों का ताली बजाकर अभिनंदन करने की मुहीम का खुद तेज प्रताप यादव ने समर्थन किया. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ शंख और तालियां बजायी.

By

Published : Mar 22, 2020, 7:29 PM IST

Updated : Mar 22, 2020, 8:09 PM IST

तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के बचाव को लेकर देशभर में जनता कर्फ्यू का आह्वान किया. वहीं, उन्होंने देशसेवा में लगे लोगों का आभार व्यक्त करने के लिए शाम 5 बजे थाली और तालियां बजाने की अपील की. पीएम मोदी की अपील के बाद जहां पांच बजते ही लोगों ने अपने घरों से तालियां बजानी शुरू की. वहीं, बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने भी शंखनाद कर देश सेवा में लगे लोगों को धन्यवाद दिया.

तेज प्रताप यादव ने 12 स्टैंड रोड स्थित अपने सरकारी आवास में ठीक शाम 5 बजे शंख बजाया. इस दौरान उनके साथ मौजूद कार्यकर्ताओं ने थाली और ताली बजायी. पूरा तेज आवास इस शंखनाद से गूंज उठा.

पटना से नीरज त्रिपाठी की रिपोर्ट

पहले बताया था पीएम के आह्वान को खोखला
इससे पहले तेज प्रताप यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान को खोखला बताया था. तेज प्रताप यादव ने शनिवार को राजद कार्यालय में मास्क और हैंड सैनीटाइजर वितरण के दौरान पीएम मोदी के 'जनता कर्फ्यू' को जनता को डराने वाला बताया था. वहीं, रविवार को खुद तेज प्रताप ने शंख बजा पीएम की मुहीम का सरोकार किया.

  • शाम 5 बजे लोगों ने जमकर ताली, थाली, मंजीरे, घंटियों बजायी. जो जहां था, वह वहीं पर ताली बजाने लगा.

यह भी पढ़ें- थाली और तालियों की आवाज से गूंज उठा CM आवास, सुमो ने किया 'कोरोना के शूरवीरों का अभिनंदन'

  • देशभर में लोगों ताली और घंटी बजाकर कोरोना के खिलाफ उनकी सेवा में लगे डॉक्टर, नर्सेस, प्रशासन के अधिकारी, मीडियाकर्मियों का धन्यवाद दिया.
Last Updated : Mar 22, 2020, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details