बिहार

bihar

'BJP के इशारे पर शिवानंद तिवारी RJD में फूट डालना चाहते हैं, लेकिन कामयाब नहीं होंगे'

By

Published : Oct 6, 2021, 10:15 PM IST

छात्र जनशक्ति परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) पर बीजेपी (BJP) के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि वे आरजेडी (RJD) में फूट डालना चाहते हैं, लेकिन कोई कितनी भी कोशिश कर ले तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेजप्रताप यादव यादव (Tej Pratap Yadav) को एक-दूसरे से अलग नहीं कर सकता.

शिवानंद तिवारी
शिवानंद तिवारी

पटना:छात्र जनशक्ति परिषद ने विधायक तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के आरजेडी (RJD) में नहीं के होने के शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) के बयान का खंडन किया है. प्रवक्ता मोहित शर्मा ने कहा कि शिवानंद जैसे लोग पार्टी में फूट डालना चाहते हैं. इसीलिए इस तरह का बयान देते हैं.

ये भी पढ़ें: 'अब RJD में नहीं हैं तेजप्रताप यादव, खुद निष्कासित हो चुके हैं वो'

छात्र जनशक्ति परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मोहित शर्मा ने कहा कि आरजेडी लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav), तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेजप्रताप यादव की पार्टी है. शिवानंद तिवारी जैसे लोग पार्टी में फूट डालकर राज करने का काम करते हैं.

मोहित शर्मा का बयान

प्रवक्ता मोहित शर्मा ने शिवानंद तिवारी को पार्टी के अंदर एक गंभीर बीमारी बताया है. उन्होंने कहा कि शिवानंद जैसे लोगों का कार्य पार्टी के अंदर फूट डालो और राज करो वाली नीति जैसी है. उनका मुख्य मकसद पार्टी के अंदर अंदरूनी कलह को उत्पन्न कर पार्टी को तोड़ने का है. वे कोई भी अथक प्रयास कर लें, लेकिन इस पार्टी को खत्म करने की कोशिश में वे कभी सफल नहीं हो सकते हैं.

मोहित ने कहा कि तेज प्रताप यादव ने ऐसे ही एक संस्था और एक एनजीओ के रूप में छात्र जनशक्ति परिषद का गठन किया है. इसमें शिवानंद तिवारी को जलन हो रही है. तेजप्रताप द्वारा परिषद में लगातार युवाओं को जोड़े जाने से पार्टी मजबूत हो रही है और इसी कारण वह इस तरह का बयान देते हैं. उन्होंने कहा कि शिवानंद तिवारी बीजेपी के इशारों पर काम करते हैं. वे चाहते हैं कि दोनों भाइयों के बीच विवाद उत्पन्न कर दिया जाए, लेकिन उन्हें यह नहीं मालूम कि दोनों एक ही हैं और उनको कभी अलग नहीं किया जा सकता है.

"शिवानंद तिवारी जैसे लोग संक्रमक रोग की तरह पार्टी में फैल चुके हैं. ये लोग भारतीय जनता पार्टी के लिए काम कर रहे हैं. जो आरजेडी को खत्म करने का अथक प्रयास कर रहे हैं, लेकिन ऐसे आरजेडी खत्म नहीं होगा. ये पार्टी लालू जी, तेजस्वी जी और तेजप्रताप जी की है"- मोहित शर्मा, राष्ट्रीय प्रवक्ता, छात्र जनशक्ति परिषद

ये भी पढ़ें: तेजप्रताप को लालू का जवाब, 'AIIMS के डॉक्टर की सलाह पर दिल्ली में हूं, जल्द आऊंगा बिहार'

आपको बताएं कि हाजीपुर दौरे पर आए आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि तेजप्रताप यादव अब आरजेडी में नहीं हैं. उन्होंने खुद ही अपने आपको पार्टी से अलग कर लिया है, लिहाजा उन्हें निष्कासित करने की कोई जरूरत नहीं है. वहीं, लालू यादव को दिल्ली में बंधक बनाकर रखने के तेजप्रताप के सनसनीखेज आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मंगलवार को पार्टी के प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करते हुए इस बारे में सारी चीजें स्पष्ट कर दी है. ऐसे में अब इसको लेकर किसी तरह के सवाल-जवाब का कोई मतलब नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details