बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हम आना चाह रहे थे लेकिन तेजस्वी बाजी मार लिए- तेज प्रताप

आज राजद का 25 वां स्थापना दिवस बड़े जोरशोर मनाया जा रहा है. इसका औपचारिक शुभारंभ आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu Prasad Yadav) ने वर्चुअल माध्यम से दीप प्रज्वलित कर दिल्ली से किया. इसमें पार्टी के सभी बड़े नेता शामिल हो रहे हैं. हालांकि लालू यादव के बड़े बेटे तथा राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) भी समारोह में पहुंचे लेकिन थोड़ी देर से.

By

Published : Jul 5, 2021, 2:02 PM IST

Updated : Jul 5, 2021, 4:53 PM IST

Tej Pratap Yadav
Tej Pratap Yadav

पटना: आज राजद (RJD) का 25 वां स्थापना दिवस मनाया जा रहा है. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu Prasad Yadav) ने वर्चुअल माध्यम से दीप प्रज्वलित कर दिल्ली से समारोह का शुभारंभ किया. मूल कार्यक्रम पटना स्थित राजद मुख्यालय में आयोजित हो रहा है. इसमें पार्टी के सभी नेता शामिल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बहादुर शाह जफर बन गए हैं नीतीश कुमार, खेल रहे BJP की गोद में: शिवानंद

पूजा-पाठ में हो गयी देर, पिताजी का आया फोन
इस समारोह में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) भी आये लेकिन वे थोड़ी देर से पहुंचे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं लगातार पार्टी के लिए काम कर रहा हूं लेकिन यहां आने में मुझे थोड़ी देरी हो गई. पूजा कर रहे थे तभी पिताजी का फोन आया. वो बोले कि तुम यहां क्या कर रहे हो, तुमको पार्टी के कार्यक्रम में जाना चाहिए. मैं यहां आया लेकिन तब तक तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बाजी मार गए.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: RJD के स्थापना दिवस पर बोले लालू- आप लोग बढ़िया काम कर रहे हैं, आप लोगों को बधाई

कुछ लोग ईमानदारी से नहीं कर रहे हैं काम
तेज प्रताप यादव ने अपने भाषण में लालू यादव के विचारों और सिद्धांतों को रखा. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अभी भी पार्टी की विचारधारा के लिए ईमानदारी से काम नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसा कर रहे हैं, उनका मैं नाम नहीं लूंगा लेकिन उन्हें सजग हो जाना चाहिए. स्थापना दिवस के अवसर पर तेज प्रताप ने कहा कि जिलों में पार्टी को और मजबूत करना है. सिर्फ पार्टी में पोस्ट बनाने से काम नहीं चलेगा बल्कि उसके लिए काम भी करना पड़ेगा.

लगता है.. जगदानंद बाबू हमसे नाराज हैं
तेज प्रताप ने अपने भाषण में जगदानंद प्रसाद सिंह (Jagdanand Prasad Singh) पर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि लगता है कि जगदानंद बाबू हमसे नाराज हैं. तेज प्रताप ने यह भी कहा कि पार्टी के कुछ लोगों को इस बात का डर है कि कहीं हम हीरो ना बन जाएं. इसलिए जब हम आगे चलते हैं तो लोग पीछे से खींचते भी रहते हैं. तेज प्रताप यादव ने कहा कि लालू यादव के सिद्धांतों पर पार्टी को खड़ा करना है. तेजस्वी जो कुछ भी कर रहे हैं, उसके आगे मैं खड़ा हूं और तेजस्वी पर आंच नहीं आने दूंगा.

Last Updated : Jul 5, 2021, 4:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details