बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लालू से मिले तेजप्रताप, कहा- झारखंड की तरह करेंगे बिहार फतह, तेजस्वी को बनाएंगे राजा

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव मंगलवार को विशेष अनुमति के बाद अपने से रिम्स के पेइंग वार्ड में मिलने पहुंचे, जहां उन्होंने लगभग 4 घंटे से ज्यादा मुलाकात की.

By

Published : Feb 4, 2020, 8:14 PM IST

तेजप्रताप यादव
तेजप्रताप यादव

पटना/रांची: रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत्त और चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मंगलवार को विशेष अनुमति के बाद उनके बड़े बेटे और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने मुलाकात की. लालू से मुलाकात के बाद तेजप्रताप ने पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर चिंता जाहिर की है.

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव मंगलवार को विशेष अनुमति के बाद अपने से रिम्स के पेइंग वार्ड में मिलने पहुंचे, जहां उन्होंने लगभग 4 घंटे से ज्यादा मुलाकात की. पिता से मुलाकात करने के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा कि काफी लंबे अंतराल के बाद पिता जी से मुलाकात हुई है. नए साल में उनका आशीर्वाद प्राप्त हुआ है. उन्होंने अपने पिता की तबीयत पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि निश्चित रूप से पिता के स्वास्थ्य में गिरावट आई है. इसीलिए सरकार से अपील करते हैं कि उन्हें बेहतर इलाज के लिए बाहर भेजने का उपाय किया जाए.

देखें पूरी रिपोर्ट

झारखंड की तरह ही बिहार चुनाव भी जीतेंगे
वहीं, बिहार की राजनीति को लेकर तेजप्रताप यादव ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में झारखंड की तरह बिहार भी जीतने का काम करेंगे. इसीलिए छोटे भाई तेजस्वी को राजा बनने के लिए मुकुट पहना दिया है. उन्होंने बीजेपी और एनडीए पर तंज कसते हुए कहा कि झारखंड से जीत का बिगुल फूंक दिया गया है और झारखंड की तरह ही दिल्ली और बिहार में भी आरजेडी चुनाव जीतेगी. तेजप्रताप यादव ने अपने अंदाज में सीएए और एनआरसी का विरोध करते हुए कहा कि ये कानून देश के लिए काला कानून है. इस कानून को रोकने के लिए आरजेडी हमेशा विरोध करेगी.

ये भी पढ़ें: राज्यपाल फागू चौहान ने NCC कैडेट्स को दी 'एट होम पार्टी'

दिल्ली चुनाव में भी BJP को मिलेगी हार

तेजप्रताप ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली के विधानसभा चुनाव में बीजेपी नीतीश कुमार को पूछने के लिए भी तैयार नहीं हैं. ऐसे में नीतीश कुमार ना तो एनडीए के ही हैं और ना ही विपक्ष के. इसलिए इस बार बिहार की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में नीतीश को उखाड़ फेंकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details