बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेज प्रताप ने 'तेज रफ्तार, तेजस्वी सरकार' स्लोगन वाली टी-शर्ट की लॉन्च

तेज प्रताप यादव कुछ दिनों पहले तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार बनाने को लेकर एक स्लोगन दिया 'तेज रफ्तार तेजस्वी सरकार'. उसी स्लोगन वाली टी-शर्ट को एक निजी दुकान से लॉन्च किया. इस मौके पर उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Feb 27, 2020, 10:45 AM IST

तेजप्रताप यादव
तेजप्रताप यादव

पटना:बिहार में विधानसभा चुनाव नजदीक आता देख राजनीतिक पार्टियां इसकी तैयारी में जुट गई है. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव भी अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार बनाने की कवायद में लगे हुए हैं. इसी को लेकर तेज प्रताप ने राजधानी के एक निजी दुकान में 'तेज रफ्तार तेजस्वी सरकार' स्लोगन वाली टी-शर्ट लॉन्च की.

प्रमोशन के लिए लगाए गए स्लोगन वाले टी-शर्ट

इस मौके पर तेज प्रताप ने कई लोगों के बीच टी-शर्ट का वितरण किया. साथ ही दिल्ली हिंसा और बिहार बजट को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा. बिहार सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के 15 साल की सरकार में जो लोग अपने आप को सरकार से ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं, वो इस टी-शर्ट को जरूर पहनेंगे.

तेजप्रताप यादव, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री, बिहार सरकार

'एनआरसी और एनपीआर के मुद्दे पर हुई है जीत'
बिहार में एनपीआर और एनआरसी के मामले पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि इस मामले में उनके दल की जीत हुई है और आगे भी उनकी जीत होगी. आरजेडी एनआरसी के मुद्दे पर लड़ती रहेगी. वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ दोबारा गठबंधन करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस मामले पर पार्टी के वरिष्ठ नेता निर्णय लेंगे.

पेश है रिपोर्ट

केंद्र सरकार से इस्तीफे की मांग
दिल्ली हिंसा को लेकर तेज प्रताप यादव ने केंद्र सरकार को जिम्मेदार बताया और कहा कि केंद्र सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए. साथ ही उन्होंने बीजेपी पर हमलावर रुख अपनाते हुए कहा कि दिल्ली चुनाव में वहां की जनता ने पहले ही बीजेपी को अपना जवाब दे दिया है. उसी तरह बिहार में भी महागठबंधन बीजेपी को सबक सिखाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details