बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मां राबड़ी का आशीर्वाद ले तेज प्रताप ने मनाया 31वां बर्थडे, बोले- MISS U PAPA

तेज प्रताप यादव ने अपने 31वें जन्मदिन पर पिता लालू यादव को याद किया. उन्होंने अपने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मिस यू पापा'. वहीं, मां राबड़ी से मिलने तेज प्रताप उनके आवास पहुंचे.

By

Published : Apr 16, 2020, 6:26 PM IST

Updated : Apr 16, 2020, 8:45 PM IST

तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव

पटना:राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का आज 31वां बर्थडे है. इसके चलते वो अपनी मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेने 10 सर्कुलर रोड जरूर पहुंचे. मां राबड़ी के पैर छू तेज प्रताप यादव ने आशीर्वाद लिया.

हर बार धूमधाम से अपना बर्थडे मनाने वाले तेज प्रताप यादव का जन्मदिन इस बार लॉक डाउन के चलते फीका पड़ गया. तेज प्रताप ने मां राबड़ी का आशीर्वाद लेते हुए पिता लालू यादव को याद किया. उन्होंने लिखा, 'जब मां का आशीर्वाद मिल गया तो समझिए सबकुछ पा लिए, लेकिन इस मौके पर पापा को वे बहुत मिस करते हैं. तेजप्रताप से जब हमने ये जानना चाहा कि मां ने आपको तोहफे में क्या दिया तो तेजप्रताप का जवाब था कि मां ने मुझे अपना आशीर्वाद दे दिया तो फिर इससे बढ़कर तोहफा और भला क्या हो सकता है.'

तेज प्रताप यादव ने किया ट्वीट

गरीबों को खिलाएंगे खाना
कोरोना बंदी के चलते तेज प्रताप इस बार अपना बर्थडे तो सेलिब्रेट नहीं कर रहे हैं लेकिन अपने जन्मदिन को यादगार बनाने और अपने पिता की खुशी के लिए वो कोरोना बंदी के दौरान गरीबों के बीच खाना खिलाने का संकल्प जरूर ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि लालू की रसोई के जरिये वो गरीबों को खाना खिलाएंगे ताकि इस लॉकडाउन में कोई भी गरीब भूखा न रहे.

Last Updated : Apr 16, 2020, 8:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details