बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'उनके कारनामों के कारण हमारी पार्टी ने उन्हें बाहर कर दिया..' सम्राट चौधरी पर तेज प्रताप का बड़ा हमला

तेज प्रताप यादव ने जेपी नड्डा और सम्राट चौधरी पर हमला किया है. क्षेत्रिय पार्टियों को समाप्त करने के जेपी नड्डा के बयान और सम्राट चौधरी के बयानों को लेकर तेज प्रताप ने कहा कि ऐसे बयानों से बचना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी को तो हमारी पार्टी छोड़नी पड़ी थी.

सम्राट चौधरी पर तेज प्रताप का बड़ा हमला
सम्राट चौधरी पर तेज प्रताप का बड़ा हमला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 6, 2023, 6:34 PM IST

मंत्री तेज प्रताप यादव

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और नीतीश सरकार केमंत्री तेज प्रताप यादवने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हमला बोला है. जेपी नड्डा ने बीते दिनों कहा था कि क्षेत्रीय परिवारवादी क्षेत्रीय पार्टियां नहीं बचेंगी. बिहार में बीजेपी अपने कंधों पर सरकार बनाएगी. तेज प्रताप ने इस बयान को लेकर जेपी नड्डा पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा को भी इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए.

पढ़ें-Thakur Vs Brahmin Dispute: 'मैं एक ही ठाकुर को जानता हूं वो..' मनोज झा के बचाव में उतरे तेज प्रताप यादव

सम्राट चौधरी पर भी साधा निशाना: जब उनसे सवाल किया गया कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी राष्ट्रीय जनता दल को लेकर कई बातें कहते हैं तो उन्होंने कहा कि अपने कारनामे की वजह से उन्हें हमारी पार्टी छोड़नी पड़ी थी और आजकल वह कुछ से कुछ बयान देते हैं. वह जिस तरह का बयान देते हैं उससे उनकी राजनीति चमकने वाली नहीं है.

"भाजपा के नेता हिंदू राष्ट्र की बात करते हैं. उनमें मानवता नहीं बची है. किस तरह की राजनीति वो लोग कर रहे हैं, देश की जनता देख रही है. यह देश सभी का है और सबको यहां पर रहने का हक है. ये लोग इंसानियत की बात नहीं कर सकते हैं बल्कि केवल लड़वाने के हथकंडे ही अपना सकते हैं. बिहार और देश की जनता को बेवफूफ ना बनाएं. जनता इनकी करतूत देख चुकी है."- तेज प्रताप यादव, मंत्री, बिहार सरकार

जेपी नड्डा पर तेज प्रताप का पलटवार: तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह (जेपी नड्डा) हवा में तीर मार रहे हैं. किस तरह से कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी खत्म हो गई और वह क्षेत्रीय पार्टी को खत्म करने की बात करते हैं. कर्नाटक में हनुमान जी का गदा घुमा भारतीय जनता पार्टी खत्म हो गई. इस तरह के बयान से जेपी नड्डा को बचना चाहिए. उन्होंने कहा कि देश की जनता खुद समझदार है, जानती है कि किस पार्टी को हमें वोट देना है और कौन पार्टी देश को आगे बढ़ा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details