बिहार

bihar

By

Published : May 5, 2020, 4:21 PM IST

ETV Bharat / state

तेज प्रताप की राज्य सरकार और कोर्ट से मांग, कहा- लालू यादव को पैरोल पर छोड़ा जाए

तेज प्रताप यादव ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि दूसरे राज्य में फंसे मजदूरों को लाने के लिए बिहार सरकार उनसे पैसे वसूल रही है. जबकि कोरोना जैसे महामारी के समय में भी गरीब, रिक्शा, ठेला, चालकों का धन्धा पानी 1 महीने से बंद पड़ा है.

government
government

पटनाःलालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि इस महामारी के समय में उनके पिता का स्वास्थ्य लगातार बिगड़ते जा रहा है. सरकार उनके साथ भेदभाव कर रही है. सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बावजूद भी अन्य कैदियों की तरह उन्हें भी पैरोल पर छोड़ दिया जाए. साथ ही उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि बिहार के बाहर से आ रहे मजदूरों से राज्य सरकार पैसा वसूल रही है.

तेज प्रताप ने राज्य सरकार पर लगाया आरोप
वहीं, तेज प्रताप यादव ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि दूसरे राज्य में फंसे मजदूरों को लाने के लिए बिहार सरकार उनसे पैसे वसूल रही है. जबकि कोरोना जैसे महामारी के समय में भी गरीब, रिक्शा, ठेला, चालकों का धन्धा पानी 1 महीने से बंद पड़ा है. हम लगातार लालू की रसोई के माध्यम से आम जनता को जरूरी बुनियादी सुविधा मुहैया करवा रहे हैं. उल्टा राज्य सरकार विपक्ष को ही दोषी ठहरा रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

क्वॉरेंटाइन सेंटर में नहीं है कोई व्यवस्था
साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि बाहर में आ रहे मजदूर और बिहार में रह रहे आम जनता के खाते में राज्य सरकार सिर्फ आश्वासन दे रही है. एक भी रुपए नहीं भेज रही. कटिहार के कोरोंतीं सेंटर से भागे मजदूरों को लेकर तेज प्रताप यादव ने कहा कि राज्य सरकार की पोल खुलते दिख रही है क्वॉरेंटाइन सेंटर में राज्य सरकार के तरफ से किसी भी तरह की कोई सुविधा नहीं मुहैया करवाई गई है. जिस वजह से लोग भाग जा रहे है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details