बिहार

bihar

By

Published : Jun 11, 2020, 12:08 PM IST

Updated : Jun 11, 2020, 12:36 PM IST

ETV Bharat / state

तेज प्रताप ने लालू के जन्मदिन पर की छोटी पटनदेवी मंदिर में पूजा, की दीर्घायु होने की कामना

राजद विधायक तेज प्रताप यादव ने कहा कि लालू प्रसाद गरीबों के मसीहा हैं और आज उनके जन्मदिन पर राजद कार्यकर्ताओं ने गरीब सम्मान दिवस मनाने का फैसला लिया है.

patna
patna

पटनाःआज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का 73वां जन्मदिन है. इस मौके पर राजद कार्यकर्ताओं ने पूरे बिहार में गरीब सम्मान दिवस मनाने का फैसला लिया है. उसी कड़ी में राजद कार्यकर्ताओं ने 72 हजार गरीबों को पूरे बिहार में खाना खिलाने का भी निश्चय किया है.

शक्तिपीठ छोटी पटनदेवी मंदिर

इसी क्रम में सबसे पहले उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शक्तिपीठ छोटी पटनदेवी मंदिर में पूजा अर्चना कर लालू यादव के दीर्घायु होने की कामना की.

प्रसाद लेते तेज प्रताप

लालू यादव का 73वां जन्मदिन
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 73वें जन्मदिन के मौके पर उनके राजद विधायक तेज प्रताप यादव शक्तिपीठ छोटी पटनदेवी मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने 72 दीपों से आरती कर अपने पिता की लंबी आयु और जल्द ही जेल से बाहर आने की कामना की. वहीं, उन्होंने कई पौधे लगायें और गौ सेवा भी किया.

देखें पूरी रिपोर्ट

तेज प्रताप ने की छोटी पटनदेवी मंदिर में पूजा
तेज प्रताप ने कहा कि लालू प्रसाद गरीबों के मसीहा हैं और आज उनके जन्मदिन पर राजद कार्यकर्ताओं ने गरीब सम्मान दिवस मनाने का फैसला लिया है. साथ ही पूरे बिहार में 72 हजार गरीबों को भी खाना खिलाने का फैसला लिया है.

Last Updated : Jun 11, 2020, 12:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details