बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजप्रताप शुरू करेंगे बिहार में यात्रा, कहा- तेजस्वी को CM बना के लूंगा दम

तेज प्रताप अपने सहयोगियों के साथ पूरे बिहार का दौरा करेंगे. खास कर सीएए, एनपीआर और एनआरसी को लेकर चल रहे धरना-प्रदर्शन के स्थल पर जाकर समर्थन करेंगे. इसके अलावा वो नीतीश सरकार की विफलताओं से जनता को रू-ब-रू कराएंगे.

By

Published : Feb 18, 2020, 11:52 AM IST

patna
तेज प्रताप यादव

पटनाः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 23 फरवरी से बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा करने जा रही हैं. उससे पहले ही उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव आज से बिहार की यात्रा पर निकल रहे हैं. तेज प्रताप 'तेज रफ्तार तेजस्वी सरकार' के नारे के साथ जनता के बीच जाएंगे. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री का कहना है कि तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए पूरे बिहार का दौरा करेंगे और तेजस्वी को सीएम बनाकर ही दम लेंगे.

आज तेजप्रताप सहरसा में एक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे हैं. इसके अलावा वह खगड़िया में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. ईटीवी भारत संवाददाता से बातचीत में उन्होंने कहा कि सीएए, एनपीआर और एनआरसी के खिलाफ लोग सड़क पर हैं. ऐसे में वो इसके खिलाफ में हो रही सभाओं में वो लगातार जा रहे हैं. वहीं, तेज प्रताप यादव ने नीतीश सरकार को गिरती कानून व्यवस्था को लेकर घेरा. उन्होंने कहा कि सरकार लॉ एंड ऑर्डर लागू करने में पूरी तरह से फेल है.

ईटीवी भारत से बातचीत करते तेज प्रताप यादव

'हर मोर्चे पर फेल है नीतीश सरकार'
आरजेडी नेता ने आरोप लगाया कि बिहार में लगातार हत्याएं हो रही है. दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही है. तेज प्रताप का कहना है कि राज्य की जनता सब देख रही है. जनता यह समक्ष चुकी है कि यह सरकार किसी काम की नहीं है. यह सरकार हर मोर्चे पर विफल है. बता दें कि तेज प्रताप ने 'तेज रफ्तार तेजस्वी सरकार' का नारा दिया है. इस नारे के साथ पूरे बिहार का दौरा करेंगे. उन्होंने एलान करते हुए कहा कि जब तक तेजस्वी यादव को सीएम नहीं बना लेते तब तक वह चैन की सांस नहीं लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details