बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेने साइकिल से पहुंचे तेज प्रताप, दी होली की बधाई

होली के मौके पर तेजप्रताप यादव अपने आवास पर पिता लालू यादव के अंदाज में कुर्ता फाड़ होली मनाई. इसके बाद वे बाद वो अपनी मां राबड़ी देवी से आशीर्वाद लेने साइकिल पहुंचे. जहां उन्होंने मां को अबीर लगाकर होली की बधाई दी.

By

Published : Mar 10, 2020, 2:00 PM IST

Updated : Mar 10, 2020, 3:26 PM IST

Rabri Devi
Rabri Devi

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप आज पूरी तरह से फागुन के रंग में रंग गए हैं. उन्होंने अपने आवास पर पिता लालू यादव के अंदाज में कुर्ता फाड़ होली मनाई. इसके बाद वो अपनी मां राबड़ी देवी से आशीर्वाद लेने साइकिल पहुंचे.

होली खेलते तेजप्रताप यादव

समर्थकों से तेजप्रताप ने खेली होली
तेज प्रताप यादव ने अपनी मां राबड़ी देवी को अबीर लगाकर होली की बधाई दी. इस दौरान राबड़ी देवी ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए प्रदेशवासियों को होली की शुभकामना दी है. बता दें कि होली पर्व को लेकर तेजप्रताप आज पूरे लालू के अंदाज में होली मनाते नजर आए. हाथों में ढोल नगाड़े लेकर तेजप्रताप अपने सरकारी आवास पर समर्थकों के साथ होली के गीत भी गाते नजर आए.

पेश है रिपोर्ट.

बुलेट से लौटे वापस
इस दौरान सैकड़ों राजद समर्थकों ने तेज प्रताप के आवास पर पहुंचकर उन्हें होली की मुबारकबाद दी. साइकिल से अपनी मां को अभी लगाने के बाद तेज प्रताप यादव बुलेट से अपने सरकारी आवास की ओर लौट आए. इसके बाद वे अपने आवास पर समर्थकों के साथ जमकर होली खेली.

Last Updated : Mar 10, 2020, 3:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details