बिहार

bihar

पटना में करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत, आक्रोशित लोगों ने की तोड़फोड़

By

Published : Mar 19, 2022, 8:52 PM IST

पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र में करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत (Teenager dies due to electrocution in Patna) हो गयी. इससे गुस्साये लोगों ने पड़ोसी को घटना का जिम्मेदार मानते हुए हंगामा किया और तोड़फोड़ की. वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गयी.

Teenager dies in Patna
पटना में किशोर की मौत

पटना: राजधानी पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र में करंट की चपेट में आने से एक किशोर की (Teenager dies in Patna) मौत हो गयी. किशोर की मौत से इलाके में सनसनी फैल गयी और भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गये. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने किशोर के पड़ोसी को घटना का जिम्मेदार मानते हुए तोड़फोड़ की (Ruckus in Patna) और बाइक में आग लगा दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गयी.

ये भी पढ़ें- होली के बाद नहाने गए 3 युवक नहर में डूबे, 2 की मौत.. तीसरे की तलाश जारी

आक्रोशित लोगों ने की तोड़फोड़:जानकारी के मुताबिक, अगमकुआं थाना क्षेत्र में छोटी पहाड़ी इलाके में घास काटने गया किशोर मुनचुन (16) करंट की चपेट में आ गया. जहां करंट लगने से किशोर की खेत में ही मौत हो गयी. मुनचुन की मौत से स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और परिजनों में कोहराम मच गया. इसके बाद आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने मुनचुन की मौत का जिम्मेदार पड़ोसी चिंता देवी को मानकर तोड़फोड़ किया और उनके घर और गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और दोनों तरफ से मारपीट (Fight in Patna) हुई.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पेड़ से लटका मिला शव

करंट की चपेट में आने से मौत :वहीं, मृतक के परिजनों ने कहा कि चिंता देवी के घर का तार खेत के रास्ते गया है. तार बीच से टूटा था. जिससे तार की चपेट में आने के बाद किशोर की मौत हो गई.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details