बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: नियोजित शिक्षकों की पहल, कोरोना को लेकर लोगों को किया जागरूक

बिहटा प्रखंड के नियोजित शिक्षकों ने प्रखंड कार्यालय में जाकर प्रखंड अधिकारी और प्रखंड विकास पदाधिकारी को कोरोना वायरस से सुरक्षा के उपाय बताए. साथ ही उन्हें मास्क और हैंड वॉश भी दिया.

By

Published : Mar 17, 2020, 5:48 PM IST

पटना
पटना

पटना:कोरोना वायरस को लेकर लोगों में दहशत है. इस बीमारी से देशभर में अबतक 3 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लोग अपने स्तर से लगातार जागरुकता फैला रहे हैं. इसी क्रम में बिहटा और मनेर प्रखंड के नियोजित शिक्षकों ने अपनी हड़ताल के 29वें दिन अपने-अपने प्रखंड क्षेत्रों में जागरूकता अभियान चलाया.

जागरुकता अभियान के दौरान नियोजित शिक्षक

नियोजित शिक्षकों ने किया हैंड वॉश और मॉस्क वितरण
बिहटा प्रखंड के नियोजित शिक्षकों ने प्रखंड कार्यालय में जाकर प्रखंड अधिकारी और प्रखंड विकास पदाधिकारी को कोरोना वायरस से सुरक्षा के उपाय बताए साथ ही उन्हें मॉस्क और हैंड वॉश भी दिया. इसी क्रम में मनेर प्रखंड के नियोजित शिक्षकों ने भी प्रखंड कार्यालय में जाकर प्रखंड प्रमुख प्रखंड विकास पदाधिकारी और तमाम कर्मचारियों के बीच कोरोना वायरस को लेकर जागरूक किया. साथ ही नियोजित शिक्षकों ने वहां मौजूद सभी कर्मचारियों को हैंड वॉश और मॉस्क वितरण भी किया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'नियोजित शिक्षकों ने किया सराहनीय काम'
मनेर प्रखंड के बिहार शिक्षक समन्वय समिति संघ के प्रवक्ता मनोज चौरसिया ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर आज हमने हड़ताल के साथ-साथ अपने प्रखंड कार्यालय में जाकर सभी लोगों को कोरोना वायरस को लेकर जागरूक किया गया. वहीं, मौके पर मनेर प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी चंदन प्रसाद ने बताया कि प्रखंड के नियोजित शिक्षकों ने एक अच्छा और सराहनीय काम किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details