बिहार

bihar

पटना के इस स्कूल में पढ़ते थे सुशांत, हिंदी टीचर ने शेयर कीं यादें

By

Published : Jun 15, 2020, 2:57 PM IST

Updated : Jun 15, 2020, 6:41 PM IST

सुनीति बहादुर कहती हैं कि ऐसा लगता है कि मानो कल की ही घटना है. कल ही मैंने उसे स्कूल में पढ़ाया था. नाइंन्थ-टेंथ में पढ़ाई के दौरान जो भी बातें हुई, लगता है कि मानो कल की ही बात हो. आज फिर से स्कूल जाएंगे और सुशांत पढ़ने आएगा. उन्होंने कहा कि यकीन नहीं होता कि अब वो इस दुनिया में नहीं है.

sushant singh rajput
sushant singh rajput

पटना: राजधानी के राजीव नगर में पले-बढ़े अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं है. उन्होंने रविवार को खुदकुशी कर ली, लेकिन उन्हें करीब से जानने वालों को यकीन नहीं होता कि सुशांत ने ऐसा कदम उठाया. उनकी शुरुआती पढ़ाई पटना के ही संत कैरेंस हाई स्कूल से हुई थी. बचपन में सुशांत की हिंदी टीचर रहीं सुनीति बहादुर भी पूरे वाकये से हैरान और स्तब्ध हैं.

सुनीति बहादुर, सुशांत की टीचर

'सुशांत बचपन से ही काफी शांत और हंसमुख था'
सुशांत को याद करते हुए उनकी टीचर सुनीति कहतीं हैं कि बचपन से ही वो काफी हंसमुख और मिलनसार था. सभी से काफी मिलजुल कर रहते था और काफी मेधावी भी था. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि सुशांत ऐसा कर सकता है. इस घटना के बाद उसके विषय में क्या कहें, कुछ समझ नहीं आ रहा. अमूमन बच्चों में थोड़ी शैतानी और नटखटपन होता है, लेकिन सुशांत वैसा नहीं था. सभी शिक्षकों का भी वो काफी प्रिय था. वो पांचवीं कक्षा में यहां आया था, तभी से हम उसे जानते हैं. नाइंन्थ-टेंथ में मैंने उसे पढ़ाया था.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'वो ऐसा कर सकता है, यकीन नहीं हो रहा'
सुनीति बहादुर कहती हैं कि ऐसा लगता है कि मानो कल की ही घटना है. कल ही मैंने उसे स्कूल में पढ़ाया था. नाइंन्थ-टेंथ में पढ़ाई के दौरान जो भी बातें हुईं, लगता है कि मानो कल की ही बात हो. आज फिर से स्कूल जाएंगे और सुशांत पढ़ने आएगा. जो बच्चा पूरे स्कूल में मेधावी हो और सब से मिलजुल कर हंसते हुए बात करता हो, वो ऐसा कर सकता है यकीन नहीं हो रहा है.

Last Updated : Jun 15, 2020, 6:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details