बिहार

bihar

कोरोना से शिक्षक नेता प्रभात शर्मा की मौत, शिक्षकों ने दी श्रद्धांजलि

By

Published : Jan 5, 2021, 4:18 PM IST

पटना में शिक्षक नेता प्रभात शर्मा के निधन पर शोकसभा का आयोजन किया गया. वहीं, शिक्षकों ने बताया कि पंडारक निवासी प्रभात शर्मा अनुमंडल माध्यमिक शिक्षक संघ बेगूसराय के कर्मठ और लोकप्रिय सचिव थे.

श्रद्धांजलि समारोह
श्रद्धांजलि समारोह

पटना(बाढ़): राजधानी के बाढ़ अनुमंडल के शिक्षक नेता और बीपी प्लस टू स्कूल बेगूसराय में कार्यरत सामाजिक विज्ञान के वरीय शिक्षक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह कोरोना से ग्रसित थे और पटना के एक निजी अस्पताल में इनका इलाज चल रहा था. जहां मंगलवार की सुबह इनकी मौत हो गई.

शोकसभा आयोजित
शिक्षकों ने बताया कि पंडारक निवासी प्रभात शर्मा अनुमंडल माध्यमिक शिक्षक संघ बेगूसराय के कर्मठ और लोकप्रिय सचिव थे. प्रभात शर्मा के आकस्मिक निधन पर बाढ़ अनुमंडल के पंडारक प्रखंड स्थित लक्ष्मी नारायण राजवंशी उच्च माध्यमिक विद्यालय, ढीबर में एक शोकसभा आयोजित की गई. इस शोकसभा में दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई.

शिक्षकों ने दी श्रद्धांजलि
शोक सभा में विद्यालय के शिक्षक प्रतिनिधि और बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ की राज्य शैक्षिक परिषद के सदस्य अमित कुमार ने उन्हे श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि वह विद्वान शिक्षक, कुशल नेतृत्वकर्ता और अत्यंत मृदुभाषी थे. इस अवसर पर लक्ष्मी नारायण राजवंशी उच्च माध्यमिक विद्यालय, ढीबर की प्रभारी प्रधानाध्यापिका श्रीमती बिन्दु, विद्यालय के शिक्षक डॉ. जयप्रकाश कुमार मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details