बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: छात्रा से शिक्षक 10 साल से कर रहा है छेड़छाड़, पीड़िता ने किया FIR

पीड़ित छात्रा का आरोप है कि जब वो स्कूल में पढ़ती थी तब से उसका शिक्षक उसके साथ छेड़खानी करता आ रहा है. अब 10 साल बीत चुके हैं, लेकिन उसके बाद भी जब भी स्कूल किसी काम से जाती है तो बदमाश शिक्षक उसके साथ छेड़खानी और गंदी हरकत करने का प्रयास करता है.

By

Published : Dec 14, 2019, 10:51 PM IST

patna
patna

पटना: राजधानी में एक शिक्षक कई सालों से अपनी स्कूल की पूर्व छात्रा के साथ अभ्रद व्यवहार करता आ रहा है. जिसकी शिकायत छात्रा ने पुलिस को की है. पीड़ित छात्रा ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और न्याय की मांग की है.

शिक्षक कर रहा था पिछले 10 साल से छेड़छाड़
जब समाज में गुरु ही अपने शिष्य के बारे में गलत विचार पालने लगे, तो समझिए समाज गलत दिशा में परिवर्तित होने लगा है. राजधानी से एक ऐसी ही घटना सामने आई है. जहां एक स्कूल के शिक्षक अपनी पूर्व की छात्रा को लोगों के सामने बेटी कहकर पुकारता है, लेकिन अकेले में उसके साथ गलत व्यवहार करता है.

छात्रा के एफआईआर पर बोले सिटी एसपी

हिम्मत कर छात्रा ने करवाया एफआईआर दर्ज
पीड़ित छात्रा का आरोप है कि जब वो स्कूल में पढ़ती थी, तब से उसका शिक्षक उसके साथ छेड़खानी करता आ रहा है. अब 10 साल बीत चुके हैं, लेकिन उसके बाद भी जब भी वो स्कूल किसी काम से जाती है, तो बदमाश शिक्षक उसके साथ छेड़खानी और गंदी हरकत करने का प्रयास करता है.

छात्रा ने की न्याय की मांग
छात्रा ने बताया कि हाल ही में वो जब सीटीईटी के एक्जाम के लिए स्कूल गई थी. तब भी उसके शिक्षक ने उसके साथ गंदी हरकत करने का प्रयास किया और उसका मुंह दबाने लगा. जिसके बाद पीड़िता ने अब अपने साथ हो रहे छेड़खानी का विरोध किया और शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया. वहीं छात्रा ने पुलिस से जल्द न्याय की मांग की है.

जांच में जुटी पुलिस
सिटी एसपी विनय तिवारी ने बताया कि छात्रा की ओर से शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया गया है. जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही पीड़िता का 164 का बयान दर्ज कर आगे की अग्रतर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details