बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करता था टीचर, SSP बोलीं- बनाई गई है टीम, जल्द होगी गिरफ्तारी

पीड़ित छात्रा को पढ़ने में कमजोर कह कर कोचिंग जाने की सलाह स्कूल प्रशासन ने दी थी. इसके बाद उसी कोचिंग के शिक्षक ने इस पूरे घटना को अंजाम दिया.

By

Published : May 7, 2019, 8:32 PM IST

एसएसपी गरिमा मलिक

पटना: एक बार फिर बिहार की राजधानी पटना में गुरु और शिष्य के रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है. यह मामला पटना के पालीगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां एक निजी विद्यालय के टीचर ने अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली कई छात्राओं का अश्लील वीडियो सोशल साइट पर वायरल कर दिया है. पटना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.


दरअसल आरोपी शिक्षक स्कूल की छात्राओं को परीक्षा में पास करवाने के नाम पर उनके साथ अश्लील हरकतें करता था और उनका वीडियो सोशल साइट पर अपलोड कर देता था.

एसएसपी ने लिया मामले पर संज्ञान
इस मामले पर संज्ञान लेते हुए पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार सिंह से जल्द से जल्द इस घटना की रिपोर्ट मांगी है. साथ ही उन्होंने डीएसपी को इस मामले में त्वरित कार्रवाई करने का आदेश भी जारी किया है. एसएसपी ने बताया इस मामले को लेकर एक टीम का गठन किया गया है और इस टीम को जल्द से जल्द आरोपित को गिरफ्तार करने के आदेश भी दिए गए हैं. इसके साथ ही इस मामले में वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए भी छानबीन की जाएगी.

घटना के बाद आक्रोशित हैं लोग
इस घटना के बाद पालीगंज गांव के लोगों में आरोपित शिक्षक के खिलाफ आक्रोशित हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव के रहने वाले लोगों ने शिक्षक के घर पर जमकर तोड़फोड़ की है. आरोपित शिक्षक के घर पर नहीं मिलने पर मौजूद भीड़ ने उसके पिता के साथ मारपीट की.

मामले के बारे में बताती एसएसपी गरिमा मलिक

कोचिंग के शिक्षक ने दिया घटना को अंजाम
पीड़िता की ओर से पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि उनकी बेटी पालीगंज के एक निजी स्कूल में पढ़ती है. उसे पढ़ने में कमजोर कह कर कोचिंग जाने की सलाह स्कूल प्रशासन के द्वारा ही दी गई थी. उसके बाद उसी कोचिंग के शिक्षक ने इस पूरे घटना को अंजाम दिया. कोचिंग सेन्टर स्कूल के शिक्षकों के द्वारा ही चलाया जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details