बिहार

bihar

गिरिराज पर कांग्रेस का पलटवार, बोले तारिक अनवर- बिहार में लव जिहाद पर कानून लाने की कोई जरूरत नहीं

By

Published : Nov 22, 2020, 6:15 PM IST

Updated : Nov 22, 2020, 6:25 PM IST

तारिक अनवर ने कहा कि मुख्य मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी के नेता इन सब मुद्दों को उठा रहे हैं. बिहार में तो लव जिहाद पर कानून की कोई जरूरत नहीं है.

Tariq Anwar
Tariq Anwar

नई दिल्ली:केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मांग की है कि बिहार में लव जिहाद पर कानून बने. इस पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व वरिष्ठ नेता तारिक अनवर ने गिरिराज पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को प्रेम-भाईचारा से कोई मतलब ही नहीं है.

'बीजेपी समाज में नफरत, घृणा, उन्माद फैलाना चाहती है. उसी की ट्रेनिंग भाजपा नेताओं को मिलती है. प्रेम में जात नहीं देखा जाता, भेदभाव नहीं किया जाता है. बीजेपी वालों को प्रेम के बारे में कुछ पता ही नहीं है. 'हीर-रांझा, लैला-मजनू' की कहानी तो उन्होंने सुन ही नहीं होगी. इनको तो बस समाज को बांटने से मतलब है. भाजपा के लोग समाज में सांप्रदायिक सौहार्द खराब करना चाहते हैं. समाज में हर वक्त तनाव रहे. यही बीजेपी की मंशा रखती है': तारिक अनवर, राष्ट्रीय महासचिव, कांग्रेस

'चरमरा गई अर्थव्यवस्था'

देखें रिपोर्ट...
तारिक अनवर ने कहा कि मुख्य मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी के नेता इन सब मुद्दों को उठा रहे हैं. बिहार में तो लव जिहाद पर कानून की कोई जरूरत नहीं है. बीजेपी ने वादा किया था कि बिहार में सरकार बनी तो 19 लाख रोजगार देंगे. सरकार बन गई. लेकिन बीजेपी उस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुई है. देश में अर्थव्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है, महंगाई, बेरोजगारी बहुत है. इन सब पर लोगों का ध्यान न जाए. इसलिए बीजेपी ऐसे मुद्दों को उठाती है.

बता दें उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, असम सहित बीजेपी शासित कुछ और प्रदेशों में लव जिहाद पर कानून को लाने की तैयारी चल रही है. बिहार में भी लव जिहाद पर कानून लाने की मांग उठी है. बिहार में जदयू-बीजेपी की सरकार है.

Last Updated : Nov 22, 2020, 6:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details