बिहार

bihar

'PM मोदी आपदा में अवसर तलाशना बंद करें और पूरे देश में फ्री टीका के साथ दवा उपलब्ध करवाएं'

By

Published : May 10, 2021, 9:53 PM IST

कोरोना मरीजों के इलाज की व्यवस्था को लेकर विपक्ष सरकार पर लगातार हमलावर है. अब कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी आपदा में अवसर तलाशना बंद करें और पूरे देश में फ्री टीका के साथ दवा उपलब्ध करवाएं.

Swami Chakrapani Maharaj target on PM modi regarding treatment of Corona patients and vaccination
Swami Chakrapani Maharaj target on PM modi regarding treatment of Corona patients and vaccination

पटना:कोरोना के सकेंड वेव से पूरा देश परेशानी में है. देश में हजारों की संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं. वहीं, कई लोगों की जान जा रही है. कोरोना मरीजों के लिए इलाज की व्यवस्था को लेकर सरकार और स्वास्थ्य महकमा तत्पर है फिर भी इलाज के अभाव में कई लोगों की मौत हो रही है. मरीजों के लिए इलाज की व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है. इस बार अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने तंज कसा है.

ये भी पढ़ें- चुनाव और कुंभ में कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन के आरोप, सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई

स्वामी चक्रपाणि महाराज ने ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी आपदा में अवसरतलाशना बंद करें और टीका के साथ दवा पर जीएसटीतत्काल रोके. पूरे देश में फ्री टीका और दवा उपलब्ध करवाएं. अगर ऐसा नहीं कर सकते तो नैतिक रूप से आपको प्रधानमंत्री के पद पर रहने का अधिकार नहीं है. तत्काल पद छोड़ें और राजनाथ सिंह या गडकरी को प्रधानमंत्री पद की शपथ दिलाएं.

मोदी सरकार को बताया अमानवीय
बता दें कि इसके अलावा स्वामी चक्रपाणि ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा था कि केंद्र की मोदी सरकार टीके पर जीएसटी वसूल कर स्वतंत्रता के बाद सबसे अमानवीय और निंदनीय सरकार साबित हो रही है. धिक्कार है ऐसे मोदी सरकार पर, उन्हें देश को फ्री कोरोना टीका देना चाहिए. नैतिक रूप से अब प्रधानमंत्री मोदी को पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details