बिहार

bihar

जलजमाव पर सरकार मे दो फाड़, नगर विकास की जांच कमेटी को उपमुख्यमंत्री ने किया खारिज

By

Published : Oct 11, 2019, 1:24 PM IST

Updated : Oct 11, 2019, 2:45 PM IST

नीतीश सरकार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा था कि उन्होंने पटना में जलजमाव के कारणों का पता लगाने के लिए तीन सदस्यीय जांच कमेटी का गठन किया है. लेकिन उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने इसे अफवाह करार दिया है.

सुशील मोदी, उपमुख्यमंत्री

पटनाःराजधानी में जलजमाव के कारणों की जांच के मुद्दे पर सरकार में दो फाड़ है. नगर विकास विभाग ने जलजमाव के दोषी अधिकारियों की पहचान के लिए गुरुवार को एक जांच कमेटी का गठन किया था. लेकिन दूसरे ही दिन उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने इसे अफवाह करार दिया है.

आदेश की छाया प्रति

जांच कमेटी गठित करने की बात से इनकार
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि जलजमाव के कारणों का पता लगाने के लिए जांच कमेटी गठित करने की बात पूरी तरह से अफवाह है. पटना में जलजमाव को लेकर किसी भी सवाल से सुशील मोदी बचते दिखे. लेकिन उन्होंने जांच कमेटी गठित करने की बात को गलत बताया.

आदेश की छाया प्रति

जांच के लिए टीम का हुआ गठन- सुरेश शर्मा
बता दें कि गुरुवार को नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा था कि उन्होंने पटना में जलजमाव के कारणों की तलाश के लिए एक तीन सदस्यीय जांच कमेटी का गठन किया है. जो भी अधिकारी जांच में गलत पाये जायेंगे, रिपोर्ट आने के बाद दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी. नगर विकास विभाग की तरफ से गठित की गई जांच कमेटी में बुडको के एमडी और पटना नगर निगम के आयुक्त भी शामिल हैं. लेकिन अब सुशील मोदी ने सुरेश शर्मा के इस बयान को गलत बताते हुए जांच कमेटी के गठन को ही अफवाह बता दिया है.

बयान देते उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी
Last Updated : Oct 11, 2019, 2:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details